मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म बाहुबली (Bahubali) के अभिनेता प्रभास (Prabhas) को देख फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कह रही है ‘आया मेरा सैया सायको’l इसके पहले की आप किसी नतीजे पर नतीजे पर पहुंचे हम आपको बता दे कि यह फिल्म ‘साहो’ के गाने के बोल हैंl इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका हैंl यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर फिल्म हैंl हाल ही में फ़िल्म का पहला और बहुप्रतीक्षित गीत "साइको सैयां" रिलीज किया गया है।

प्रभास और श्रद्धा कपूर इससे पहले फ़िल्म के ट्रेलर में एक्शन करते नजर आये थेl जहां दोनों ने अपने एक्शन-पैक अवतार के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था और अब इस गाने में दोनों अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ पार्टी नंबर पर थिरकते हुए नजर आ रहे है। गाने में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास अपने डांसिंग मूव्स दिखा रहे है।

‘साइको सैयां’ में प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी रोमांटिक अंदाज़ में बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही है। ब्लैक रंग के कॉस्ट्यूम में दोनों भी बहुत खूबसूरत लग रहे हैंl फिल्म के निर्माताओं ने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गाना रिलीज करने की जानकारी दी हैंl

सुपरस्टार प्रभास की ‘बाहुबली’ के बाद सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ‘साहो’l इसमें वह अपना एक्शन अवतार दिखाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। इसमें प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आएंगीl

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Neetu Kapoor: वो एक्ट्रेस जिसने पर्सनल और प्रोफेशनल, दोनों जिंदगियों को बखूबी संभाला 

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा की अहम भूमिका हैंl यह फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने वाली है।

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप