मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही इस साल की बाहुबली फ़िल्मों में शामिल साहो के नये गाने का टीज़र जारी कर दिया गया है। साहो बहुभाषीय फ़िल्म है, जिसे तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और हिंदी मे भी साथ-साथ बनाया गया है। हिंदी वर्ज़न के लिए लोकप्रिय पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने आवाज़ दी है। 

निर्माता कंपनी ने गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा है- इस मधुर गाने का छोटा सा टीज़र भी आपको पूरी तरह अपनी गिरफ़्त में ले लेगा। टीज़र में प्रभास और श्रद्धा कपूर रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। प्रभास मूल रूप से तेलुगु एक्टर हैं, लिहाज़ा गुरु रंधावा की आवाज़ उन पर काफ़ी अलग लग रही है। इस गाने का संगीत  गुरु रंधावा ने दिया है। फीमेल आवाज़ तुलसी कुमार हैं। गाने की शूटिंग आस्ट्रिया में हुई है। Enni Soni गाना 2 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। 

साहो एक्शन फ़िल्म है, जिसमें प्रभास ज़ोरदार एक्शन करते हुए नज़र आएंगे। साहो इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। फ़िल्म पहले 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस के चलते इसे 30 अगस्त तक खिसका दिया गया है। साहो में नील नितिन मुकेश नेगेटिव भूमिका में हैं, जबकि चंकी पांडेय और महेश मांजरेकर अहम किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म की शूटिंग हैदराबाद, मुंबई और ऑस्ट्रिया में हुई है। बाहुबली 2 के बाद प्रभास साहो के ज़रिए ही पर्दे पर नज़र आएंगे, जिसकी वजह से भी इस फ़िल्म की चर्चा अधिक है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप