नई दिल्ली, जेएनएन। लंबे इंतजार के बाद एक्टर प्रभास की फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। भारत की सबसे महंगे बजट वाली फिल्मों से एक साहो का इंतजार सबको है और लोगों को इसके कलेक्शन की उत्सुकता भी है। बाजार को उम्मीद हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है और अच्छी ओपनिंग के साथ अच्छा बिजनेस कर सकती है। कई भाषाओं में रिलीज हो रही साहो का मुकाबला प्रभास की बाहुबली से किया जा रहा है और सवाल है कि क्या यह फिल्म बाहुबली के कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

अगर साहो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छी शुरुआत कर सकती है, लेकिन बाहुबली से पीछे रह सकती है। वैसे तो फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आने पर ही पता चलेगा कि फिल्म ने कितना बिजनेस किया है, लेकिन अभी फिल्म ट्रेड जानकारों के अनुसार फिल्म पहले दिन 60-75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है, जिसमें उत्तर भारत का भी काफी सहयोग मिल सकता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#SaahoDay is coming, buckle up for the ultimate action ride of your life! #SaahoOnAugust30 #Saaho @shraddhakapoor @sujeethsign @neilnitinmukesh @apnabhidu @chunkypanday @arunvijayno1 @mandirabedi @maheshmanjrekar @sharma_murli @vennelakish @uvcreationsofficial @bhushankumar @tseries.official @officialsaahomovie @tarun_khiwal

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

हालांकि फेस्टिव सीजन होने की वजह से साहो को काफी फायदा मिल सकता है और कलेक्शन में अच्छा उछाल मिल सकता है। साथ ही बॉलीवुड में अभी साहो के टक्कर के कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, जिसका फायदा भी साहो को मिल सकता है। वहीं प्रभास के नाम पर फिल्म देखने जा रहे फैंस की संख्या भी काफी है, ऐसे में फिल्म का अच्छा बिजनेस करना बड़ी बात भी नहीं है।

कैसी होगी फिल्म?

यूएई में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधू (Umair Sandhu) ने साहो को 5 में से 4 स्टार दिये हैं और प्रभास को सबसे बड़ा स्टार करार दिया है। उमेर के मुताबिक, जिन दर्शकों को भारी-भरकम एक्शन, कर्ण प्रिय संगीत और मसाला फ़िल्मों का शौक़ है तो साहो निश्चित रूप से उनके लिेए ही है। साहो के एक्शन स्टंट हैरान करने वाले हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

बता दें कि साहो का बजट करीब 350 करोड़ रुपये है और फिल्म ने रिलीज होने से पहले बजट जितनी कमाई कर ली है। फिल्म के गानों और ट्रेलर का काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था, जो फिल्म की सफलता में भी काम आएगा। अब देखना ये है कि आखिर इतने बड़े बजट वाली फिल्म दर्शकों को कितना खुश कर पाती है....? 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप