नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म साहो बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। भारत के अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शंस भी ज़बर्दस्त हैं। हालांकि आने वाले दिनों फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न के सामने चुनौतियां बढ़ जाएंगी।

6 सितम्बर को साहो दूसरे हफ़्ते में दाख़िल हो गयी थी। दूसरे वीकेंड में साहो (हिंदी) को 14.95 करोड़ रुपये मिले। ट्रेड सूत्रों के आनुसार, दूसरे सोमवार को साहो ने लगभग 4 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके साथ फ़िल्म का 11 दिनों का कलेक्शन अब लगभग 134 करोड़ रुपये हो गया है। ट्रेड जानकारों का मानना है कि साहो 150 करोड़ तक लाइफ़ टाइम कलेक्शन कर सकती है। 

दूसरे वीकेंड में साहो की दिनवार कमाई इस प्रकार रही थी: शुक्रवार- 3.75 करोड़ रुपये, शनिवार- 4.60 करोड़ रुपये और रविवार- 6.60 करोड़ रुपये। अगर पहले वीकेंड से तुलना करें तो कलेक्शंस में काफ़ी गिरावट है। साहो (हिंदी) ने पहले वीकेंड में 79.08 करोड़ जमा किये थे।

वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शंस की बात करें तो साहो सभी भाषाओं में 400 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। फ़िल्म तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज़ हुई है। 

इस हफ़्ते में साहो की टक्कर छिछोरे से रहेगी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। छिछोरे ने अब तक 44 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर लिया है। आने वाले दिनों में साहो की चुनौती और जटिल हो जाएगी, क्योंकि शुक्रवार से आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल रिलीज़ हो रही है। इस हल्की-फुल्की कॉमेडी फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफ़ी उत्साह है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप