Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 12: रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में नजर आएंगी बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं रुबीना दिलैक

Khatron Ke Khiladi 12 बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के फैंस उन्हें बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी में देखना चाहते थे और अब अपने फैंस के दिलों की ख्वाहिश पूरी करते हुए रुबीना दिलैक ने शो साइन कर लिया है।

By Priti JhaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 10:26 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 10:55 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 12: रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में नजर आएंगी बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं रुबीना दिलैक
बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं रुबीना दिलैक अब रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में नजर आएंगी।

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अब रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी जल्द ही टीवी पर अपने शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन के साथ वापस लौट रहे हैं। इस बार शो में रुबीना दिलैक भी खतरों का सामना करती हुई नजर आएंगी।  

loksabha election banner

बहुत से फैंस को ऐसा लग रहा था कि बिग बॉस के बाद रुबीना दिलैक फिर एक बार डेली सोप्स में वापसी करेंगी लेकिन अब रुबीना दिलैक ने बताया है कि देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में काम करने के बाद वह डेली सोप्स में क्यों नजर नहीं आईं और साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' को साइन करने के पीछे क्या वजह थी? रुबीना दिलैक ने जानकारी दी है कि पिछले साल वो 'शक्ति' में व्यस्त थी। अभी कोई डेली सोप नहीं था उनके पास। ऐसे में लगा कि घर बैठ क्या करेंगी तो इस शो को हां कह दिया। हालांकि उनके फैंस उन्हें बिग बॉस के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में देखना चाहते थे और अब अपने फैंस के दिलों की ख्वाहिश पूरी करते हुए रुबीना दिलैक ने शो साइन कर लिया है।

जानकारी हो कि रोहित शेट्टी जल्द ही टीवी पर अपने शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन के साथ वापस लौट रहे हैं। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट की कंफर्म सूची भी सामने आ चुकी है। 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो का हिस्सा बने सभी सितारे पहुंचे थे। इस बार शो में रुबीना दिलैक भी खतरों का सामना करती हुई नजर आएंगी। रुबीना को लेकर पिछले सीजन में भी खबर आई थी कि वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो का हिस्सा बनेंगी लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था। जब रुबीना से सवाल किया गया कि साउथ अफ्रीका जाने से पहले अभिनव ने आपको क्या टिप्स दिए, तो उन्होंने कहा कि हम दोनों अलग-अलग चीजों में माहिर हैं। मेरी अपनी ताकत है। इस शो के लिए कोई निश्चित मंत्र नहीं है, जो वह मुझे दे सके। अभिनव ने मुझसे सिर्फ इतना कहा था कि मैं यह कर सकती हूं और मुझे उस पर विश्वास है।

रुबीना ने कहा है कि उन्हें नहीं पता है कि इस शो में वह कैसे आगे बढ़ेंगी। उनका मानना है कि उनके पास इच्छाशक्ति है, जो उन्हें आगे ले जाएगी। वह अपनी कमजोरी को अपने पास रखने में विश्वास रखते हैं न कि अपनी ताकत को दिखाने में। वह एक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति नहीं हैं और शो में खुद की लड़ाई लड़ेंगी। जब उनसे पूछा गया कि अगर वह हार गईं तो उसे कैसे लेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप हारने से प्रभावित होते हैं, तो आप मूर्ख हैं।

मालूम हो कि रुबीना दिलैक ने कहा कि वह शोज के मामले में अब क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी पर फोकस करना चाहती हैं। शक्ति जैसा शो बहुत मुश्किल ही बनता है और मैं किस्मतवाली थी कि मुझे उसका हिस्सा बनने का मौका मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.