Move to Jagran APP

फिल्म के लिए रुबीना दिलैक ने सेट पर रखी ये डिमांड ! नहीं उतरीं 45 मिनट तक कार से, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

मीडिया पर इस तरह की अफवाह है कि रुबीना दिलैक इस फिल्म की शूटिंग तब तक शुरू नहीं करेंगे जबतक की उनके लिए डबल डोर वैनिटी वैन नहीं आती है। इन सभी अफवाहों पर रुबीना दिलैक ने अब अपनी प्रतिकिया दी है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 11:50 AM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 11:50 AM (IST)
फिल्म के लिए रुबीना दिलैक ने सेट पर रखी ये डिमांड ! नहीं उतरीं 45 मिनट तक कार से, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात
छोटे पर्दे की अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक, तस्वीर- Instagram: rubinadilaik

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक इन दिनों बेहद खास वजह से चर्चा में हैं। वह जल्द फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ऐसे में मीडिया पर इस तरह की अफवाह है कि रुबीना दिलैक इस फिल्म की शूटिंग तब तक शुरू नहीं करेंगे जबतक की उनके लिए डबल डोर वैनिटी वैन नहीं आती है। इन सभी अफवाहों पर रुबीना दिलैक ने अब अपनी प्रतिकिया दी है।

loksabha election banner

अफवाहों को लेकर अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया ने रुबीना दिलैक से बातचीत की। अभिनेत्री ने मैसेज के जरिए इस तरह की अफवाहों पर चुटकी ली और कहा कि इस अफवाह में यह भी जोड़ दिया जाए कि वह झुग्गी-झोपड़ी वाली जगह पर शूटिंग नहीं करना चाहती हैं। रुबीना दिलैक ने हंसते हुए कहा, 'इसे और अधिक मजेदार बनाने के लिए, आप यह भी जोड़ सकते हैं कि मैंने उस जगह पर शूटिंग करने से इनकार कर दिया जो एक झुग्गी-झोपड़ी है - और सेट छोड़ दिया !'

वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक हाल ही में रुबीना दिलैक फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग के लिए मालवानी स्थित मोहम्मद अली स्टूडियो पहुंची थीं। यहां पहुंचकर रुबीना दिलैक अपनी कार में ही 45 मिनट तक बैठी रहीं। वह तब तक अपनी कार से नहीं उतरीं जबतक कि डबल डोर वैनिटी वैन वहां नहीं पहुंची। गौरतलब है कि रुबीना दिलैक के लिए पहले सिंगल डोर वैनिटी वैन आई थी, जिसे कुछ समय बाद वापस भेज दिया गया था।

वहीं इस पूरे मामले में फिल्म 'अर्ध' के निर्देशक और म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह वैनिटी वैन की वजह से नहीं बल्कि इसलिए अपनी कार में रुकी रहीं क्योंकि बाहर बारिश हो रही थी। इससे पहले रुबीना दिलैक कोरोना वायरस से संक्रमित होने के दौरान के अपने अनुभवों को साझा करने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने अब खुलासा किया था कि वजन बढ़ जाने के कारण वह असहज महसूस करने लगी थीं और आत्मविश्वास में कमी होने लगी थी।

अभिनेत्री इस साल कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं, इस दौरान क्लारंटीन होने की वजह से रुबीना दिलैक का वजह 7 किलो क्वारंटीन बढ़ गया था। इस बात की जानकारी रुबीना दिलैक ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। रुबीना दिलैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ऑफ शोल्डर ड्रेस में कई तस्वीरें साझा की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने वजह बढ़ने की कहानी को बताया था।

रुबीना दिलैक ने अपनी इस तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'मैं अपने आप से प्यार करना सीख रही हूं, इस एहसास के बाद कि परफेक्ट लीन बॉडी मुझे डिफाइन नहीं कर सकती... मैंने कोव‍िड रिकवरी के बाद 7 किलो वजन बढ़ाया लिया था जिस कारण मैं बहुत असहज और लो-कॉन्फ‍िडेंस महसूस करती थी। 50 किलो तक आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की लेक‍िन... तो अब यह तस्वीरें मेरे खूबसूरत लोगों के लिए है, वेट का मतलब सबसे पहले अपनी सेहत होता है न कि आपके लुक्स... अपने शरीर के प्रति दया रखें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.