मुंबई। अभिनेता प्रभास को बाहुबली की रिलीज़ से पहले ज़्यादा लोग नहीं जानते थे लेकिन अब दुनिया जानती है और उनकी एक एक हरकत पर नज़र रहती है। प्रभास इन दिनों दुबई और आबू धाबी में फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे हैं जहां अब श्रद्धा कपूर भी पहुंच गई हैं।

हालांकि सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो को लेकर एक बड़ी ख़बर है। बताया जाता है कि फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। ये इंटरनेशनल स्तर के एक्शन स्टंट होंगे और इसके तहत कार, ट्रक, बाइक्स और हेलिकॉप्टर ने चेज़ सीन्स भी फिल्माये जाएंगे। इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। केनी ने मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल, द फास्ट एंड द फ्यूरियस और ट्रांसफार्मर्स में काम किया था।

हाल ही में हैदराबाद में फिल्म का एक शेड्यूल खत्म होने के बाद श्रद्धा ने बताया था कि वो प्रभास के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित रही हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग से तस्वीरें आई जिसमें प्रभास एक बाइक पर नज़र आ रहे हैं। साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। दुबई में फिल्म का चेज़ सिक्वेंस शूट किया जा रहा है। 200 करोड़ से अधिक के बजट में ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही है। ये प्रभास की बॉलीवुड में पहली फिल्म है और उनके साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है।

पिछले दिनों ख़बर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा । साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें: सत्रह साल बाद K3G का रीमेक, ये बनेंगी काजोल, सलमान कनेक्शन भी

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप