संजय मिश्रा, मुंबई। अगर आप ये सोचते हैं कि 500 और 1000 रूपये के बंद हो चुके नोट की अब किसी को परवाह नहीं है और अब ' मर चुके ' नोटों को लेकर कोई हाय-तौबा नहीं होने वाला है तो आप गलत हैं क्योंकि नेहा धूपिया के साथ जब ऐसा हुआ तो वो गुस्से में उबल पड़ीं।

दरअसल हुआ ऐसा था कि नेहा मुंबई में अपनी फिल्म मोह माया मनी के प्रमोशनल इंटरव्यू में आईं थी जहां एक इंटरव्यू की थीम के हिसाब से उसे बंद पड़े 500 और 1000 के नोटों को हाथ पर रखना था। इसलिए नेहा धूपिया, रणवीर शौरी और फिल्म के निर्देशक मुनीश भारद्वाज के हाथ में 500 के पुराने और 2000 के नए नोट दिए गए। तय थीम के अनुसार ही इंटरव्यू पूरा भी हो गया और उसके बाद सारे नोट तो मिल गए लेकिन नेहा के हाथ में दिया गया नोट कहीं नज़र नहीं आया। ऐसे में जब नेहा से ही जस्ट ये इन्क्वाइरी की गई कि कहीं उनके पास तो ये नोट गलती से छूट तो नहीं गया है, इस पर नेहा बुरी तरह भड़क गई। और गुस्साई नेहा ने सबके सामने अपनी भड़ास प्रमोशन से जुड़े लोगों पर निकाली। उन्हें खूब डांटा। बाद में इस पूरी घटना से नेहा का मूड इतना खराब हो गया कि उसके बाद कई इंटरव्यू में वो चिढ कर ज़वाब देतीं रही।

Exclusive: ... तो ये थी जॉन अब्राहम के कॉमेडी शो को छोड़ने की असली वज़ह

नेहा के मुताबिक उनके लिए ये बहुत ही एम्बरिसिंग सिचुएशन है। वैसे उस नोट का क्या हुआ ये किसी को नहीं पता चला। उम्मीद है 30 दिसंबर के पहले वो नोट बैंक के सामने लगी किसी ' क्यू ' में मिल जाए।

Posted By: Manoj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस