Move to Jagran APP

आईमैक्स थिएटरों में भी रिलीज होगी आरआरआर, फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर के रिलीज होने में अब 2 हफ्ते से भी कम का वक्त रहा है। अब जानकारी आ रही है कि जूनियार एनटीआर राम चरण और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म आरआरआर आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 03:49 PM (IST)
आईमैक्स थिएटरों में भी रिलीज होगी आरआरआर, फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू
RRR will also be released in IMAX theaters, preparations starts for film.

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर के रिलीज होने में अब 2 हफ्ते से भी कम का वक्त रहा है। ऐसे में फिल्म निर्माता और फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस बिग बजट फिल्म के देश के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छी कमाई करने की उम्मीद लगाई जा रही हैं। इसी बीच जानकारी आ रही हैं कि आरआरआर आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा।

loksabha election banner

शुरू हुई एंडवांस बुकिंग

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, राम चरण जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म आरआरआर आईमैक्स फॉर्मेट पर भी रिलीज होगी। फिल्म को भारत से बाहर लगभग 100 से अधिक आईमैक्स थिएटरों में दिखाया जाएगा। इसके लिए के केंद्रों पर एंडवास बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

बता दें कि, आईमैक्स थिएटरों में हॉलीवुड की चर्चित फिल्म को रिलीज किया जा है। ऐसा पहली बार है जब कोई भारतीय फिल्म आईमैक्स थिएटरों में इतनी बड़ी संख्या में किसी त्योहार सीजन से हटकर रिलीज हो रही है।ये फिल्म 24 या 25 मार्च को आईमैक्स थिएटरों में रिलीज होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, विदेशों में आरआरआर की भारी संख्या में भाग देखी जा रही है और इसकी को ध्यान में रखते हुए इस फैसले को लिया गया है।

बता दें कि आरआरआर एक पीरियड फिल्म है, जिसको बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौल के निर्देशन में बनाया गया है। ये फिल्म दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीता राम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और एक्ट्रेस आलिया भट्ट सीता के लीड किरदार में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कैमियो रोल कर रहे हैं, जो काफी इंप्रेसिव होने वाला हैं। डीवीवी दानय्या प्रोडेक्शन हाउस के बैनर तले बनी ये पैन इंडिया फिल्म 25 मार्च को हिंदी, तमिल, तेलुगु के साथ साथ मलयालम में भी रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.