Move to Jagran APP

RRR Video: लॉस एंजेलिस में स्क्रीनिंग के दौरान 'नाटू-नाटू' गाना आते ही झूम उठे विदेशी फैंस, जमकर किया डांस

RRR Los Angeles Screening राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर की रिलीज को 1 साल होने वाला है लेकिन इस फिल्म का क्रेज अब तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में लॉस एंजेलिस में स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में झूमते दिखाई दिए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 10 Jan 2023 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 05:48 PM (IST)
RRR Video: लॉस एंजेलिस में स्क्रीनिंग के दौरान 'नाटू-नाटू' गाना आते ही झूम उठे विदेशी फैंस, जमकर किया डांस
Rrr Screening in Los Angeles Girls Group Groove on Ram Charan and Jr Ntr Song Naatu Naatu. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। RRR Los Angeles Screening: बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'आरआरआर' क्रेज देश के साथ-साथ विदेशों में भी देखने को मिला। इंडिया में जबरदस्त बॉक्स ऑफिस सफलता हासिल करने वाली एक्शन ऐतिहासिक फिल्म दुनियाभर में प्यार कमा रही है। कुछ महीनों पहले ही फिल्म की जापान में स्क्रीनिंग हुई थी, जहां दर्शकों ने इस फिल्म पर खूब प्यार लुटाया था। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर लॉस एंजेलिस में हुई एस एस राजामौली की 'आरआरआर' का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें नाटू-नाटू गाना सुनते ही विदेशी फैंस झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

स्क्रीनिंग के दौरान ही थिएटर में डांस करने लगीं लड़कियां

रामचरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'आरआरआर' के मेकर्स ने लॉस एंजेलिस में हुई स्क्रीनिंग का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुए इस वीडियो में थिएटर में चलती हुए शो के बीच में नाटू-नाटू गाना बजते ही डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में लड़कियों का ग्रुप दिल खोलकर डांस कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कैप्शन में लिखा, 'क्या आपको नाटू पता है? लॉस एंजेलिस यह अपनी आंखों से देख रहा है'। वीडियो में लड़कियां बिलकुल राम चरण और जूनियर एनटीआर के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर 'आरआरआर' की हुई थी टोटल इतनी कमाई

आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म की रिलीज को एक साल होने वाला है। ये फिल्म 24 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन इतने लम्बे समय बाद भी इस फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। हॉलीवुड और ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस जेसिका चैस्टेन ने भी फिल्म की काफी तारीफ की थी। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में इस फिल्म को दो अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला। जहां एक नॉमिनेशन फिल्म को नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म के लिए मिला, तो वही दूसरी तरफ नाटू-नाटू गाने ओरिजिनल गाने की नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल किया गया है। इसके अलावा ऑस्कर अवॉर्ड 2023 में भी एस एस राजामौली की फिल्म को शॉर्टलिस्ट किया गया है। राम चरण की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल 1200 करोड़ की कमाई की थी। ये साउथ सिनेमा की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार है।

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023: जानें- कब और कहां देखें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड? दो श्रेणियों में है RRR की दावेदारी

यह भी पढ़ें: RRR की की फैन हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका चैस्टेन, जीरो डार्क थर्टी व इंटरस्टेलर में आ चुकी हैं नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.