नई दिल्ली, जेएनएन। मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर निर्माताओँ की ओर से हर रोज सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म के थीम सॉन्ग दोस्ती को रविवार एक अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी आरआरआर मूवीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

जानकारी के अनुसार इस सॉन्ग को हिन्दी में अमित त्रिवेदी सहित पांच सिंगरों ने गाया है। गाने को म्यूजिक डायरेक्टर कीरवानी ने कंपोज किया है। साथ ही देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी सीरीज और लहरी म्यूजिक को मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं।

आरआरआर मूवी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा,  '5 भाषाएं, 5 बेहतरीन सिंगर, विभिन्न क्षेत्रों में फैली देश की बेहतरीन आवाजें आरआरआर मूवी के थीम सॉन्ग के हाथ मिलाया है।'

इससे पहले निर्माताओं एलान किया था कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लिए देश के सभी बेहतरीन सिंगरों को एक साथ जाएगा। इस सॉन्ग के एलान के बाद से फैंस बेहद उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म निर्माण डीवीआर दानय्या के बैनर तले किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म में दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में तो एनटीआर जूनियर कोमाराम भीम के लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं।

इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस पैन इंडिया फिल्म को 13 अक्टबूर को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जा सकता है।

Edited By: Nitin Yadav