Move to Jagran APP

RRR: अब तक की सबसे बड़ी डील, 325 करोड़ रुपये में बिके फिल्म के पोस्ट रिलीज डिजिटल-सैटेलाइट राइट्स

आरआरआर के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की डील पक्की कर ली है। खबरों की माने तो फिल्म के केवल हिन्दी के ही थियेट्रिकल रिलीज राइट्स 140 करोड़ में बिके हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 11:18 AM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 11:18 AM (IST)
RRR: अब तक की सबसे बड़ी डील, 325 करोड़ रुपये में बिके फिल्म के पोस्ट रिलीज डिजिटल-सैटेलाइट राइट्स
Image Source: RRR film Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली से धूम मचाने वाले डायरेक्टर एसएस राजमौली अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर का अब हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के पोस्टर रिलीज के साथ ही फैन्स की बेचैनी और बढ़ गई। अब फिल्म के राइट्स को लेकर एक बड़ी न्यूज सामने आई है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। 

loksabha election banner

इतने करोड़ में बिकी आरआरआर

पिंकविला के अनुसार आरआरआर के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की डील पक्की कर ली है। खबरों की माने तो फिल्म के केवल हिन्दी के ही थियेट्रिकल रिलीज राइट्स 140 करोड़ में बिके हैं। बताया जा रहा है कि पूरी डिल इससे कहीं ज्यादा की है।निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपये में बेचा दिया है।

जी ग्रुप से हुआ है सौदा

आपको बता दें कि अब तक के इतिहास में ये सबसे बड़ा सौदा है। कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म के सभी भाषाओं के डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार जी ग्रुप ने खरीद लिए हैं। हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि स्टार नेटवर्क राइट्स खरीदने की कोशिश में लगा हुआ है, लेकिन ये डील रिलीज के बाद स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर हुई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

ये दो स्टार एक साथ आएंगे नजर

बता दें कि राइट्स को लेकर किसी भी खबर पर मेकर्स ने आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है। इस पीरियड ड्रामा में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण पहली बार एक साथ स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी कई फेमस स्टार्स फिल्म में नजर आने वाले हैं।

यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.