अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एक्टर रॉनित रॉय इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें यशराज की फिल्म ठग्स आॅफ हिंदुस्तान में अभिनय करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने अपनी बातचीत में यह बात स्वीकारी है कि उनके लिए यह लाइफटाइम अचीवमेंट से कम नहीं है कि वह इस तरह की फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं।

उन्होंने अपनी बातचीत में कहा है कि यह बेहतरीन फिल्म है और मैं इसका हिस्सा बन कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। लेकिन उन्होंने यह बताने से साफ मना कर दिया कि फिल्म में उनका किरदार क्या है और कैसा है। उन्होंने कहा कि उनके कांट्रैक्ट के मुताबिक उन्हें इस फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं करना है। लेकिन उन्होंने इतना जरूर बताया है कि इस फिल्म में उनके आमिर खान के साथ कोई भी सीन नहीं है।

यह भी पढ़ें: प्रबल इलाज के बाद ठीक हुई अमिताभ ’नवल’ बच्चन की तबियत

उन्होंने कहा है कि उनके सीन अमिताभ बच्चन के साथ हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। लेकिन उनके कोई भी सीन आमिर के साथ नहीं हैं। इस बात का उन्हें दुख है। उन्होंने एक जानकारी और भी साझा की है कि उन्हें धूम 3 में भी रोल आॅफर किया गया था। लेकिन उस वक्त उनकी कुछ और फिल्मों की शूटिंग चल रही थी इसलिए वह डेट्स नहीं दे पाये थे। इसलिए इस बार उन्हें अंतत: विजय आचार्य के साथ काम करने का मौका मिला है. और उन्होंने अपना हिस्से की शूटिंग कर ली है।

यह भी पढ़ें: Box Office:100 करोड़ से अब इतनी दूर स्वीटी-सोनू-टीटू, हेट के बढ़े रेट

बता दें कि रॉनित जल्द ही आॅल्ट बालाजी के वेब शो कहने को हमसफर हैं में नजर आयेंगे, जिसमें वह मोना सिंह और गुरदीप कोहली के साथ अभिनय कर रहे हैं। 

By Rahul soni