Move to Jagran APP

क्या सुष्मिता सेन को मिल गया है हमसफ़र, ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने बताया लाइफलाइन, देखें तस्वीरें

सुष्मिता सेन के प्यार के कई सारे किस्से हैं l उनका अफेयर विक्रम भट्ट, संजय नारंग, वसीम अकरम, मुदस्सर अज़ीज और मानव मेनन तक रहा है जिसके बारे में कई ख़बरें आ चुकी हैं l

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 07:56 AM (IST)
क्या सुष्मिता सेन को मिल गया है हमसफ़र, ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने बताया लाइफलाइन, देखें तस्वीरें
क्या सुष्मिता सेन को मिल गया है हमसफ़र, ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने बताया लाइफलाइन, देखें तस्वीरें

मुंबई। 43 साल तक अविवाहित रहने के बाद अभिमेत्री सुष्मिता सेन अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं। दरअसल इसकी वजह हैं उनके नये ब्वॉयफ्रेंड रोहमन। रोहमन शॉल पेशे से मॉडल है। अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में रोहमन ने सुष्मिता की एक तस्वीर डालते हुए उनके लिए My Lifelines यानी ‘मेरी जीवनरेखा’ शब्द का इस्तेमाल किया है। 

loksabha election banner

My Lifelines से समझने वाले समझ सकते हैं कि अब सुष्मिता और रोहमन कितने करीब हैं। इससे पहले दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को खुलेआम आई लव यू भी कह चुके हैं। बहरहाल, आप भी देखिये वो तस्वीर और वो कैप्शन जो रोहमन ने लिखा है। आप देख सकते हैं सुष्मिता ने रोहमन के इस पोस्ट को लाइक भी किया है। तस्वीर में भी सुष्मिता के चेहरे की चमक देखी जा सकती है। रोहमन के साथ वो बेहद खुश नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि रोहमन ने सुष्मिता और उनकी बेटी एलिशा को हैशटैग किया है और दिल बना कर My Lifelines लिखा! 

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो' कहे तो छोड़ दूंगी अपना करियर

बता दें कि रोहमन शॉल उनसे 15 वर्ष छोटे हैं। ख़बर है कि सुष्मिता की बेटियां रेनी और अलीशा रोहमन शॉल को लेकर खुश हैं। सुष्मिता सेन को भी इस बात की खुशी है कि उनकी पसंद को उनकी बेटियों ने भी पसंद किया है।सुष्मिता सेन के प्यार के कई सारे किस्से हैं l उनका अफेयर विक्रम भट्ट, संजय नारंग, वसीम अकरम, मुदस्सर अज़ीज और मानव मेनन तक रहा है जिसके बारे में कई ख़बरें आ चुकी हैं l हालांकि, सुष्मिता ने शादी की बात पर साफ़ तौर से अभी तक कुछ नहीं कहा है। लेकिन, ये तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं। ये तस्वीर सुष्मिता ने रोहमन के बर्थडे पर 4 जनवरी को शेयर की थी। उन्होंने तब रोहमन को रूह कह कर पुकारा था!

सुष और रोहमन अक्सर अब एक दूसरे के साथ नज़र आने लगे हैं और सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग अंदाज़ में तस्वीरें शेयर करने लगे हैं।

सुष्मिता के फैंस को उनका यह अंदाज़ काफी पसंद भी आ रहा है। बहरहाल, बता दें कि सुष्मिता साल 1994 की विश्व सुंदरी रह चुकी हैं और शादी न करने की वजह से वो लगातार चर्चा में रही हैं। उन्होंने दो बेटियों को गोद भी लिया है और एक खूबसूरत ज़िंदगी जी रही हैं। उनकी ज़िंदगी को और भी खूबसूरत बनाने के लिए उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन भी अब जुटे हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.