Move to Jagran APP

रोहित शेट्टी की सिंबा आने के बाद ‘रिटर्न’ भी होगी, ऐसी है प्लानिंग

शीर्षक को लेकर खबर है कि सिम्बा अगेन और सिम्बा कंटीन्यू, सिम्बा फिर से, सिम्बा रिटर्न, सिम्बा रोर अगेन जैसे नामों पर विचार किया जा रहा है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 07:03 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 06:08 PM (IST)
रोहित शेट्टी की सिंबा आने के बाद ‘रिटर्न’ भी होगी, ऐसी है प्लानिंग
रोहित शेट्टी की सिंबा आने के बाद ‘रिटर्न’ भी होगी, ऐसी है प्लानिंग

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा चर्चा में है. फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभा रहे हैं. सारा अली खान लीड किरदार में हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

loksabha election banner

अब इस फिल्म से जुड़ी एक नयी खबर यह है कि रोहित शेट्टी इस फिल्म की फ्रेंचाइजी बनाने की तैयारी में हैं. जी हां, ख़बर है कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने तय किया है कि वह इस फिल्म की सीरिज़ लेकर आयेंगे. रोहित ने इस फिल्म की आगे के भाग के लिए कई सारे नाम सुझाने को कहा है. खबर तो यह भी है कि मुमकिन है कि वह इसे लेकर टीवी सीरीज़ भी लेकर आयें. शीर्षक को लेकर खबर है कि सिम्बा अगेन और सिम्बा कंटीन्यू, सिम्बा फिर से, सिम्बा रिटर्न, सिम्बा रोर अगेन जैसे नामों पर विचार किया जा रहा है.हालांकि अबतक इस खबर पर अबतक मुहर नहीं लगी है. लेकिन माना जा रहा है कि रोहित ने जिस तरह से पूरी कहानी लिखी है. उनकी चाहत है कि फिल्म को वह कई सीरीज़ में बनाएं, क्योंकि पूरी कहानी जिस तरह से लिखी गई है. उसे सिर्फ एक फिल्म में तीन घंटे में समेटना मुमकिन नहीं हैं.

फिल्मों के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा कि, उनके मुताबिक आने वाले समय में रणवीर सिंह सबसे बड़े सुपरस्टार होंगे. इस बारे में उन्होंने कहा कि, रणवीर बहुत ईमानदारी के साथ काम करते हैं और वे उनके काम को लेकर बहुत जुनूनी हैं. इसलिए रणवीर में अगले सुपरस्टार बनने की पूरी क्षमता है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह अहम भूमिका में हैं और पहली बार दोनों साथ काम कर रहे हैं.

वहीं बता दें कि रोहित शेट्टी ने जागरण फिल्म समिट के दौरान कहा है कि अब तक उन्होंने जितनी भी फिल्में लिखी हैं. उनके लिए सिम्बा की स्क्रिप्ट बेहद खास है और यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब रहेगी. ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाली फ्रेंचाईज में वह किस कलाकार को चुनते हैं. रोहित अजय देवगन के साथ सिंघम और गोलमाल सीरीज़ बनाते रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जागरण सिनेमा समिट: सिंबा मेरे जीवन की सबसे अच्छी कहानी है - रोहित शेट्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.