Move to Jagran APP

Sooryavanshi : रिलीज़ से पहले रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को किया अनफॉलो!

फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी और उसकी स्टार कास्ट को लेकर दिए एक बयान की वजह से चर्चा में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 01:09 PM (IST)
Sooryavanshi : रिलीज़ से पहले रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को किया अनफॉलो!
Sooryavanshi : रिलीज़ से पहले रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को किया अनफॉलो!

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस वक्त चर्चा में हैं। पहली वजह है उनकी आने वाली ‘सूर्यवंशी’ और दूसरी वजह है इस फिल्म की स्टार कास्ट यानी अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और कटरीना कैफ को लेकर दिया गया उनका बयान। रोहित ने एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि ‘एक फ्रेम में उन्हें कोई भी नहीं देखेगा क्योंकि एक सीन में तीन लड़के हैं और ब्लास्ट हो रहा है।' रोहित उस सीन के बारे में बात कर रहे थे जिसमें अक्षय, रणवीर, अजय और कटरीना चलते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे ब्लास्ट हो रहा है।

loksabha election banner

रोहित के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया जिसके बाद कटरीना को खुद सफाई देने सामने आना पड़ा, और मामला वहीं खत्म हो गया। लेकिन मामला वहीं खत्म हो गया ऐसा हमें लग रहा है पर शायद इसके पीछ कुछ और ही कहानी चल रही है। खबर की मानें तो रोहित ने कटरीना कैफ को इंस्टग्राम से अनफॉलो कर दिया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद रोहित ने कटरीना को इंस्टा से अनफॉलो कर दिया है, हालांकि कटरीना अभी भी रोहित को फॉलो कर रही हैं। अब रोहित ने ऐसा क्यों किया ये तो वो ही जानते होंगे। फिल्म को बात करें तो ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

 

View this post on Instagram

Ain't no time for crime 'coz Aa Rahi Hai Police! 🚨🚔👊🏻 Sooryavanshi releasing worldwide on 24th March evening. #SooryavanshiOn24thMarch @akshaykumar @ajaydevgn @ranveersingh @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms @pvrpictures @tseries.official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

रोहित के बयान पर कटरीना ने दी थी ये सफाई :

कटरीना को लेकर दिए गए स्टेटमेंट के बाद रोहित शेट्टी बुरी तरह ट्रोल होने लगे, जिसके बाद एक्ट्रेस खुद सामने आईं और डायरेक्टर का बचाव करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्रिय मित्रों और शुभचिंतकों... मैं आमतौर पर मीडिया रिपोर्ट्स या लेखों पर टिप्पणी नहीं करती हूं, लेकिन इस मामले में मुझे लगता है कि रोहित सर द्वारा की गई टिप्पणी को गलत अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। उनके संदर्भ को पूरी तरह से गलत समझा गया है... मैं उस टिप्पणी का उल्लेख कर रही हूं जिसके बारे में रिपोर्ट किया गया है कि रोहित शेट्टी ने कहा कि कोई भी मुझे नहीं देखेगा, क्योंकि सीन में तीन लड़के हैं और विस्फोट हो रहा है। यह वह नहीं है जो कहा गया था। मैंने उन्हें बताया था कि मैंने शॉट में ब्लिंक किया है और रोहित सर ने इसपर कहा कि फ्रेम में चार लोग एक साथ हैं और एक विस्फोट हो रहा है, कोई भी आपके 'ब्लिंक' करने को नोटिस नहीं करेगा।

 

View this post on Instagram

सूर्यवंशी .......आ गया police👮🏽‍♂️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आपको बता दें कि रोहित फिलहाल कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ रहे हैं। इस शो में वो बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.