अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह पहली बार साथ आ रहे हैं फिल्म सिम्बा लेकर। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। लेकिन जिस दिन से फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जिसमें रणवीर सिंह पुलिस की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, उस दिन से इसकी तुलना दबंग से होने लगी है।

लोग कह रहे हैं कि यह रोहित की दबंग होगी। लेकिन इस बारे में रोहित शेट्टी के ख्याल बिल्कुल स्पष्ट हैं। रोहित ने हाल ही में अपनी बातचीत में कहा है कि उन्हें समझ नहीं आता है कि इस तरह के कम्पेरिजन शुरू कैसे हो जाते हैं।रोहित कहते हैं कि जब हम सिंघम बना रहे थे, तब भी सबने यही कहा था कि हम दबंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं। चूंकि सिंघम में पुलिस का किरदार था। अभी इस फिल्म को लेकर भी दर्शक यही सोच रहे हैं। जबकि दबंग का टोन और सिम्बा का टोन बिल्कुल अलग तरह का है। इस तरह से दोनों फिल्मों को मिक्स करने की कोई बात ही नहीं हैं। दबंग की अपनी पहचान है, लेकिन मेरी सिम्बा की भी अपनी आइडेंटिटी होगी। रोहित ने कहा है कि रणवीर सिंह का किरदार बिल्कुल चुलबुल पांडे की तरह नहीं होने वाला है। रोहित कहते हैं कि उन्हें लगता है कि रणवीर सिंह ही इसके लिए बेस्ट च्वाइस थे। स्क्रिप्ट पूरी तरह से उन्हें शूट करती है। यह पूरी तरह से मसाला ड्रामा होगी और अब तक ऐसी फिल्म मैंने टाइ नहीं की थी। हम फिल्म में एक्शन सीक्वेंस जरूर रखेंगे, लेकिन रणवीर की एनर्जी अपने आप में हमारी फिल्म के लिए अलग तरह की यूएसपी होगी। रणवीर इसमें कमाल करेंगे। हम सबको पूरी उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: 'केसरी' में अक्षय संग परिणीति चोपड़ा, नाराज़ हुए फ़ैंस, करण जौहर को मांगनी पड़ी माफ़ी

बता दें कि रणवीर सिंह ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में यही कहा है कि उन्हें इस तरह की फिल्में देखना पसंद हैं। वह लंबे समय से रोहित के साथ काम करना चाहते थे। इस लिहाज से उन्हें यह मौका मिला है और उन्हें लगता है कि वह कमाल करेंगे। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस