अनुप्रिया वर्मा, मुंबई . रोहित शेट्टी अपनी नयी फिल्म रणवीर सिंह के साथ लेकर आ रहे हैं। उन्होंने इसकी घोषणा भी कर दी है। अगले साल 28 दिसंबर को रोहित की फिल्म रिलीज़ होगी लेकिन रोहित ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान के साथ उनका कोई भी टकराव न हो।

बता दें कि शाहरुख़ खान की आनंद एल राय वाली फिल्म अगले साल क्रिसमस पर ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का अब तक नाम नहीं रखा गया है। ऐसे में जाहिर है कि इस बात को लेकर अभी से चर्चा शुरू थीं कि क्या रोहित और शाहरुख़ आमने-सामने आएंगे। दोनों ने साथ में दिलवाले और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म में काम किया है। दोनों फिल्में कामयाब थीं। हालांकि दिलवाले की कमाई उतनी नहीं हो पाई थी, जितनी उम्मीद थी लेकिन फिर भी दिलवाले एक सफल फिल्म थी। शाहरुख़ और रोहित के रिश्ते काफी करीबी रहे हैं, इसलिए रोहित ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि दोनों फिल्में साथ न आयें। लेकिन इस बारे अब कुछ तभी कहा सकता है जब शाहरुख़ खान अपनी फिल्म की घोषणा कर दें। रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिंबा 2018 की 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें रणवीर अपने रियल अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। ये तेलुगु की फिल्म 'टेंपर' का रीमेक है। सिंबा में रणवीर, जूनियर एनटीआर वाली भूमिका में होंगे। ये फिल्म करण जौहर के बैनर पर बन रही है।

यह भी पढ़ें: एशिया में सब पर ऐसे भारी पड़ी प्रियंका चोपड़ा, निया शर्मा ने दीपिका- आलिया को हराया

 

मज़ेदार बात यह है कि करण और रोहित भी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। रोहित और करण की जोड़ी पहले 'राम लखन' के रीमेक के लिए साथ आने वाली थी, लेकिन यह हो ना सका।

Posted By: Manoj Khadilkar