पराग छापेकर, हैदराबाद। साल 2009 में आई फिल्म ऑल द बेस्ट- फन बिगिंस तो आपको याद होगी। बीते आठ साल में जिस किसी ने इस फिल्म को देखा होगा उसके पेट में हंसते हंसते बल जरूर पड़े होंगे और ऐसा फिर हो सकता है क्योंकि फिल्म के सीक्वल को लेकर बात शुरू हो गई है।

रोहित शेट्टी इन दिनों हैदराबाद में हैं अपनी गोलमाल गैंग के साथ ' गोलमाल अगेन ' शूटिंग के लिए। इस दौरान एक ख़ास बातचीत में रोहित ने बताया कि ऑल द बेस्ट उनके लिए बहुत ही ख़ास फिल्म है और काफ़ी समय से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर प्लान चल रहा है। उन्होंने बताया कि हां, इस दिशा में हम पॉज़िटिव हैं और ऑल द बेस्ट का सीक्वल आ सकता है। इस पर बात चल रही है लेकिन वो इससे ज़्यादा और कुछ अभी नहीं कह सकते। यही नहीं सिंघम के तीसरे भाग को बनाये जाने को लेकर भी विचार चल रहा है। इसी दौरान रोहित ने गोलमाल सीरीज़ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि जब वो सिंघम 2 का प्रमोशन कर रहे थे, उस दौरान उन्हें एक ज्योतिषी मिले थे और उन्होंने रोहित से कहा था कि गोलमाल का चौथा भाग जरूर बनेगा लेकिन उसमें करीना कपूर नहीं होंगी। गौरतलब है कि गोलमाल अगेन में परिणीति चोपड़ा ने करीना को रिप्लेस किया है।

यह भी पढ़ें:एक व्यथा की कथा:अक्षय कुमार की अगली फिल्म से कितनी हैं उम्मीदें, पढ़िये

रोहित शेट्टी पिछले कुछ महीनों से बहुत ही बिज़ी रहे हैं। वो एक तरह गोलमाल की शूटिंग कर रहे थे तो दूसरी तरफ टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की होस्टिंग। रोहित बताते हैं कि जब खतरों के खिलाड़ी में ब्रेक होता था तो वो उसी सेट पर गोलमाल अगेन के सीन्स एडिट करते थे।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस