Move to Jagran APP

बिग बॉस के घर बने ये अजनबी दोस्त, निकलने के बाद कर रहें हैं वीडियो चैट

वैसे बिग बॉस के घर पर ये दोनों भले ही एक दूसरे के साथ लड़ रहे थे मगर मुश्किल घड़ियों में भी ये दोनों हमेशा साथ दिखाई दिए थे।

By ShikhasEdited By: Published: Sat, 04 Feb 2017 12:51 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2017 01:23 PM (IST)
बिग बॉस के घर बने ये अजनबी दोस्त, निकलने के बाद कर रहें हैं वीडियो चैट
बिग बॉस के घर बने ये अजनबी दोस्त, निकलने के बाद कर रहें हैं वीडियो चैट

मुंबई। हम बिग बॉस जे घर सिर्फ़ लड़ाई, गॉसिप, झगड़े बॉस यही देखते हैं। मगर, इस दौरान कोई एक दूसरे का दोस्त भी बन जाता है यह हम बहुत कम नोटिस करते है। है ना?

loksabha election banner

ख़ैर, लड़ाई झगड़े करते करते भी कोई दोस्त बन सकता है यह आपने सिर्फ़ फ़िल्मों में देखा होगा। मगर, हमारे बिग बॉस के घर भी ऐसा हुआ है और ये दोस्ती है लोपामुद्रा राउत और रोहन के बीच। जी हां, ये दोनों बहुत अछे दोस्त बन गर हैं और अब घर से निकलने के बाद भी एक-दूसरे के टच में है।

इसे भी पढ़ें- 'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना को आख़िरकार हुआ भूल का अहसास, अब नहीं करेंगी ये काम

रोहन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने फ़ोन का स्क्रीन्शॉट शेर किया है जहां वो लोपा के साथ विडीओ चैट कर रहे है। रोहन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक प्यारी सी लाइन भी लिखी है जो इनकी दोस्ती की गहराई को दर्शाती है। रोहन ने लिखा, "A good friend knows all your best stories , A best friend has lived them with you ... That's the difference 😃" वैसे बिग बॉस के घर पर ये दोनों भले ही एक दूसरे के साथ लड़ रहे थे मगर मुश्किल घड़ियों में भी ये दोनों हमेशा साथ दिखाई दिए थे।

बेस्ट फ्रेंड्स!

A good friend knows all your best stories , A best friend has lived them with you ... That's the difference 😃

A photo posted by Rohan Mehra (@rohanmehraa) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.