Move to Jagran APP

'रॉक ऑन 2' की ओपनिंग पर नोटबंदी का असर, पहले दिन मिले महज़ इतने करोड़!

रॉक ऑन 2 की ख़राब ओपनिंग के लिए 500-1000 के करेंसी नोटों को बंद करने का फ़ैसला भी माना जा रहा है, जिसने बड़े पैमाने पर आम लोगों को प्रभावित किया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 12 Nov 2016 12:27 PM (IST)Updated: Sat, 12 Nov 2016 03:14 PM (IST)
'रॉक ऑन 2' की ओपनिंग पर नोटबंदी का असर, पहले दिन मिले महज़ इतने करोड़!

मुंबई। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फ़ैसले का असर धीरे-धीरे फ़िल्म इंडस्ट्री पर पड़ता दिखाई देने लगा है। शुक्रवार को रिलीज़ हुई फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म रॉक ऑन 2 इसका पहला शिकार बनी है ।

loksabha election banner

फ़िल्म ने महज़ 2.02 करोड़ की ओपनिंग रिलीज़ के दिन ली, जो इस फ़िल्म के स्केल को देखते हुए बेहद कम है। रॉक ऑन 2 को शुजात सौदागर ने डायरेक्ट किया है, जो उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है। फ़िल्म में फ़रहान के साथ श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और शशांक अरोरा ने लीड रोल्स निभाए। हालांकि फ़िल्म को क्रिटिक्स ने भा ज़्यादा पसंद नहीं किया है, लेकिन इतने ख़राब कलेक्शंस की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। ख़ासकर फ़रहान और श्रद्धा की पेयरिंग के चलते माना जा रहा था कि फ़िल्म 4-5 करोड़ की ओपनिंग तो लेगी।

बाहुबली के प्रोड्यूसर्स पर आयकर विभाग की रेड, ब्लैक मनी का शक़

रॉक ऑन 2 की ख़राब ओपनिंग के लिए 500-1000 के करेंसी नोटों को बंद करने का फ़ैसला भी माना जा रहा है, जिसने बड़े पैमाने पर आम लोगों को प्रभावित किया है। वैसे तो कुछ मल्टीप्लेक्स चैंस ने डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स से टिकट्स ख़रीदने पर कंविनिएंस चार्ज ना लेने का एलान किया था, लेकिन कुछ ख़बरें ऐसी भी आईं, जिनमें कहा गया कि कार्ड्स से टिकट्स ख़रीदने पर कंविनिएंस चार्ज लिया जा रहा है।

जानिए कब रिलीज़ होगी विद्युत जाम्वाल की एक्शन फ़िल्म कमांडो 2

इसके अलावा रॉन ऑन 2 को दर्शक मिलने इसलिए भी मुश्किल रहे क्योंकि 8 नवंबर की रात को नोटबंदी के एलान के बाद एटीएम बंद रहे थे और जब शुक्रवार सुबह से एटीएम खुले तो पैसे निकालने के लिए इनके बाहर लंबी-लंबी लाइनें लगीं। वहीं कई एटीएम में कैश ही नहीं था।

दूसरी बार मां बनने के बाद जेनेलिया डिसूज़ा इस फ़िल्म से कर रही हैं कमबैक

ऐसे में लोग थिएटर में रॉक ऑन 2 देखने के बजाए पैसे का इंतजाम करने में जुटे रहे। इस वीकेंड में भी रॉक ऑन 2 को कोई ख़ास ग्रोथ मिलने की उम्मीद नज़र नहीं आती क्योंकि लोग सिनेमाघरों के बजाए बैंकों के आगे लंबी कतारों में लगने को प्रीफ़रेंस देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.