Move to Jagran APP

मुंबई दर्शन करवाएगा 'रॉक ऑन 2' का एंथम सांग

रॉक ऑन' में भी एक मैजिक बैंड था। इसके सदस्यों में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली, प्राची देसाई जैसे नाम शामिल थे। इस बार फिल्म में दो नए चेहरे हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 19 Oct 2016 07:39 PM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2016 07:49 PM (IST)
मुंबई दर्शन करवाएगा 'रॉक ऑन 2' का एंथम सांग

मुंबई। 'रॉक ऑन 2' का एंथम सांग रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने को इस बार एक अलग अंदाज़ में फिल्माया गया है। गाने को विजुअली वेराइटी देने के लिए एक बड़े स्टेज के साथ-साथ मुंबई के तमाम हिस्टोरिकल और फेमस जगहों में शूट किया गया है।

loksabha election banner

मुंबई की कुछ ऐसी जगहों पर भी इस गाने को फिल्माया गया है, जो रात के समय में कलरफुल रहती हैं। फिल्म के इस गाने से मुंबई दर्शन होगा। रॉक ऑन 2 के इस गाने को मुंबई के विक्टोरिया टर्मिनस, एयर इंडिया बिल्डिंग, गेटवे ऑफ़ इंडिया, म्यूनिसिपल कार्पोरेशन सहित अलग-अलग कई जगहों पर फिल्माया गया है। 11 नवंबर को रिलीज होने वाली 'रॉक ऑन 2' के गानों में इस बार एक अलग ताजगी है। रॉक ऑन 2 एक म्यूजिकल फिल्म है। ऐसे में हर गीत को लेकर फैन्स के बीच रोमांच बना हुआ है।

मनाली से आई सलमान की तस्वीरें , क्या ये है झगड़ों की ख़बरों का बचाव ?

'रॉक ऑन' में भी एक मैजिक बैंड था। इसके सदस्यों में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली, प्राची देसाई जैसे नाम शामिल थे। इस बार फिल्म के सीक्वल में दो नए चेहरे में श्रद्धा कपूर और शशांक अरोरा शामिल हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.