Move to Jagran APP

Anupam Kher के दफ्तर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोर, लॉकर के साथ ये कीमती सामान लेकर हुए फरार

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके ऑफिस में चोरी हो गई। दो चोर उनके ऑफिस में घुसे और कीमती चीजें लेकर फरार हो गए। अभिनेता ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और वीडियो के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 20 Jun 2024 08:36 PM (IST)
anupam kher office robbed (Photo Credit X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी के साथ-साथ अपना सुख-दुख भी फैंस के साथ साझा करते हैं। गुरुवार को एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक खबर साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके ऑफिस में चोरी हो गई है।

कीमती सामान लेकर फरार हुए चोर

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने 20 जून को अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने ऑफिस का हाल दिखाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सीसीटीवी कैमरे की भी फुटेज दिखाई गई है और कैप्शन में लिखा है- कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए।

यह भी पढे़ं- Satish Kaushik की बेटी ने अनुपम खेर को विश किया - 'हैप्पी फादर्स डे', एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

आगे उन्होंने लिखा-  हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे, क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था। 

इमरजेंसी में नजर आएंगे एक्टर

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें 'कागज-2' में देखा गया था। अब जल्द कंगना रनौत के साथ इमरजेंसी में दिखाई देंगे। ये फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। हालांकि, अभी इस फिल्म की नई तारीख का एलान नहीं हुआ है। 

यह भी पढे़ें-  बैंड बाजे के साथ Anupam Kher ने मनाया मां का जन्मदिन, डांस करती नजर आईं 'दुलारी'