Move to Jagran APP

रितेश बत्रा ने 'सेंस ऑफ एन एंडिंग' के अधिकार लिए

'द लंच बॉक्स' निर्देशक रितेश बत्रा अपनी अंग्रेजी फिल्म के डेब्यू के लिए तैयार हैं। उन्होंने इसके लिए जूलियन बर्नास के बुकर पुरस्कार प्राप्त उपन्यास 'द सेंस ऑफ एन एंडिंग' के अधिकार खरीद लिए हैं। फिल्म में ऑस्कर विनिंग एक्टर जिम ब्रॉडबेंट काम करेंगे।

By Monika SharmaEdited By: Published: Thu, 14 May 2015 08:16 AM (IST)Updated: Thu, 14 May 2015 09:20 AM (IST)
रितेश बत्रा ने 'सेंस ऑफ एन एंडिंग' के अधिकार लिए

मुंबई। 'द लंच बॉक्स' निर्देशक रितेश बत्रा अपनी अंग्रेजी फिल्म के डेब्यू के लिए तैयार हैं। उन्होंने इसके लिए जूलियन बर्नास के बुकर पुरस्कार प्राप्त उपन्यास 'द सेंस ऑफ एन एंडिंग' के अधिकार खरीद लिए हैं। फिल्म में ऑस्कर विनिंग एक्टर जिम ब्रॉडबेंट काम करेंगे।

loksabha election banner

इसलिए करण जौहर को शिफ्ट करना पड़ रहा है ऑफिस!

भारतीय निर्देशक ग्लोबल लेवल पर शूटिंग करते नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म में इरफान खान, निमृत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी होंगे। ब्रॉडबेंट को उनकी फिल्म 'टॉप्सी टर्वी', 'आइरिस', 'मॉलिन रोज', 'द आइरन लेडी" और 'हैरी पॉटर' के लिए जाना जाता है।

करिश्मा कपूर से अब भी खफा हैं अभिषेक बच्चन!

फिल्म की कहानी है एक रिटायर हो चुके व्यक्ति की। जिसे एक दिन एक वकील का पत्र आता है। इसमें कहा जाता है कि वो उस बात को स्वीकार करे जो उसने अपने अतीत में की है, इसमें उसके बेस्ट फ्रेंड की आत्महत्या भी शामिल होती है।

जिया खान केस में पंचोली के घरों पर सीबीआइ का छापा

बत्रा ने बताया, 'मैं बहुत ही रोमांचित हूं कि अपने पसंदीदा नॉवेल को स्क्रीन पर लाऊंगा। मेरे पास एक बढ़िया टीम है। 'जूलियन बर्नास' के किरदार का मेरे जीवन और मेरे काम में बहुत ज्यादा महत्व है। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। जिम ब्रॉडबेंट को मैं हमेशा से पसंद करता आया हूं।'
फिल्म की शूटिंग इस साल के बाद यूके में होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.