नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सबकी चहेती जेनेलिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास दिन पर उनके लविंग पती और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। रितेश ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और जेनेलिया एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए प्यार करते हुए नज़र रहे हैं। इस वीडियो में जेनेलिया और रितेश के कुछ खूबसूरत से अनसीन मूमेंट्स भी नज़र आ रहे हैं जिसमें वो दोनों रोमांस कर रहे हैं। हर वीडियो की तरह दोनों का ये वीडियो भी काफी प्यारा है।

इस वीडियो के साथ रितेश ने अच्छा से कैप्शन भी लिखा है जिसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवाया है। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘भगवान सच में मुझसे प्यार करते हैं। रोज़ सुबह उठकर तुम्हें देखने से अच्छे कोई फीलिंग नहीं हो सकती। 20 साल साथ रहने के बाद भी लगता है माने कल की ही बात है। एक शानदार पार्टनर बनने के लिए बहुत शुक्रिया। हैप्पी बर्थडे बाइको। तुम हर दिन के साथ और जवान लगने लगी हो। ऐसे मेरे लिए नहीं कह सकते। जल्द लोग कहेंगे जिनिलिया के साथ ये अंकल कौन है'।

रितेश के वीडियो पर जेनेलिया ने भी कमेंट कर अपना प्यार जताया है। एक्ट्रेस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया सबसे चहेते इंसान बनने के लिए। मुझे तुम मिले और मुझे पूरी दुनिया मिल गई। शुक्रिया हर बढ़ते साल के साथ मुझे और अच्छा महसूस करवाने के लिए। शुक्रिया मेरे अच्छे एहसास की वजह बनने के लिए। मैं ख़ुद से ज्यादा तुम्हें प्यार करती हूं’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इसके अलावा रितेश ने जेनेलिया का एक एडिटेड फोटो शेयर किया है जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत सा कोट लिखा है। इस कोट में रितेश ने प्यार के बारे में बात की है। एक्टर ने लिखा, ‘किसी के द्वारा प्यार करने से आपको ताकत मिलती है, लेकिन किसी को गहराई से प्यार करने से आपको हिम्मत मिलती है - Lao Tzu’।

Edited By: Nazneen Ahmed