Move to Jagran APP

Rishi Kapoor की इस फ़िल्म से होगी पर्दे पर वापसी, रिलीज़ हुआ First Look Poster

Rishi Kapoor Returns ऋषि कपूर 2018 में 3 फ़िल्मों में नज़र आये थे। अनुभव सिन्हा निर्देशित फ़िल्म में उन्होंने एक मुस्लिम किरदार निभाया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 06:07 PM (IST)
Rishi Kapoor की इस फ़िल्म से होगी पर्दे पर वापसी, रिलीज़ हुआ First Look Poster
Rishi Kapoor की इस फ़िल्म से होगी पर्दे पर वापसी, रिलीज़ हुआ First Look Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। Rishi Kapoor back to cinema halls: वेटरन एक्टर ऋषि कपूर की पर्दे पर वापसी का इंतज़ार कर रहे फ़ैंस की मुराद जल्द पूरी होने वाली है। अमेरिका में कैंसर (कथित तौर पर) का इलाज़ करवा रहे ऋषि 'झूठा कहीं का' (Jhootha Kahin Ka) फ़िल्म से सिनेमाघरों में लौटेंगे। इस फ़िल्म में ऋषि कपूर एक अहम किरदार में नज़र आएंगे। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक (First Look) जारी किया गया है।

loksabha election banner

'झूठा कहीं का' फ़िल्म को समीप कांग (Sameep Kang) ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में ऋषि के साथ जिम्मी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फ़िल्म 19 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। पहले पोस्टर पर मुख्य किरदारों की झलक दिखायी गयी है, जिससे अंदाज़ा लगता है कि यह एक दिलचस्प कॉमेडी फ़िल्म होगी। ऋषि कपूर फ़िलहाल अमेरिका में हैं और भारत वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ऋषि को अमेरिका में 8 महीने से अधिक हो चुके हैं और ख़बरों के अनुसार, वो अब पूरी तरह ठीक हैं। एक अख़बार से बातचीत में ऋषि ने अपना अगला जन्मदिन भारत में ही सेलिब्रेट करने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की थी, जो सितम्बर में होता है। 

ऋषि को भारत लौटने में अभी वक़्त है, मगर झूठा कहीं का फ़िल्म के ज़रिए उनकी पर्दे पर ज़रूर वापसी हो जाएगी। ऋषि, अमेरिका में रहते हुए सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव हैं और ट्विटर के ज़रिए अपने फ़ैंस से अक्सर संवाद कायम करते रहे हैं। अहम मुद्दों पर भी वो अपनी राय रखते हैं। ICC World Cup 2019 के दौरान ऋषि लगातार खेल पर नज़र बनाये हुए हैं और अपने ट्वीट्स के ज़रिए टीमों को बधाई देते रहते हैं। 

 यह भी पढ़ें: बोले चूड़ियां में मौनी रॉय की जगह आयी यह बाहुबली एक्ट्रेस, नवाज़ हैं हीरो

ऋषि कपूर 2018 में 3 फ़िल्मों में नज़र आये थे। अनुभव सिन्हा निर्देशित फ़िल्म में उन्होंने एक मुस्लिम किरदार निभाया था। फ़िल्म में तापसी पन्नू फीमेल लीड रोल में थीं। यह फ़िल्म क्रिटकली और कमर्शिलयी कामयाब रही थी। वहीं, उमेश शुक्ला निर्देशित 102 नॉट आउट में ऋषि ने अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। इस फ़िल्म में उन्होंने बिग बी के बेटे का रोल निभाया था। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल राजमा चावल में ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। 

यह भी पढ़ें: दबंग 3 में यह एक्टर बनेगा सलमान ख़ान का पिता, विनोद खन्ना से है कनेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.