रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl किताब खुल्लम खुल्ला में वैसे तो अपने फिल्मी सफर को लेकर ऋषि कपूर कई खुलासे कर चुके हैं। लेकिन अपनी फिल्म 102 नॉट आउट के प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान भी ऋषि कपूर कुछ न कुछ राज बता ही देते हैं। हाल ही में उन्होंने इस बारे में बताया कि, उन्हें अभिनेत्री नर्गिस ने रिश्वत दी थी। 

जी हां, यह हम नहीं खुद ऋषि कपूर कह रहे हैं। दरअसल, ऋषि कपूर ने कहा कि फिल्म श्री 420 में दिए पहले शॉट के लिए उन्हें फिल्म अभिनेत्री नर्गिस ने चॉकलेट के तौर पर रिश्वत दी थी। ऋषि कपूर ने में हुए एक कार्यक्रम में यह बताया कि जीवन का पहला शॉट देने के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री नर्गिस से चोकलेट के रूप में रिश्वत ली थी। इस बारे में बताते हुए ऋषि कपूर कहते हैं, 'मुझे यह बताया गया है कि जब मैं छोटा था, मुझे एक शॉट फिल्म श्री 420 के लिए देना था। शॉट यह था कि हमें बस बारिश में चलना था। जब हम इसका अभ्यास करते थे और जब बारिश शुरू हो जाती थी, मैं रोना शुरू कर देता था। जिसके चलते वह शॉट कभी भी पूरा नहीं हो पा रहा था। इसलिए फिल्म अभिनेत्री नर्गिस जी मेरे पास आई और उन्होंने मुझे एक चॉकलेट की रिश्वत दी ताकि शॉट के दौरान मैं अपनी आखें खुली रखूं और रोऊं नहीं। मैंने वह चॉकलेट लिया और उस चॉकलेट के लिए अपनी आखें शॉट के दौरान खुली रखी और मैंने वह शॉट दियाl वह मेरे जीवन का पहला शॉट थाl'

यह भी पढ़ें: 1982 में रितिक रौशन ने आठ साल की उम्र में किया था एेसा डांस

गौरतलब है कि यह बातें ऋषि कपूर ने मुंबई में फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' के रिलीज होने के 25 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में रखे गए कार्यक्रम के दौरान कही। इस फिल्म में ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना की अहम भूमिकाएं थी। ऋषि कपूर की आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट है जिसमें वे एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ बिग स्क्रीन पर 27 सालों बाद नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Avengers ने किया बॉक्स ऑफिस तहस-नहस, दूसरे दिन की कमाई इतनी

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस