नई दिल्ली। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ ने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन कहा जाता रहा है कि रणबीर और कट्रीना के बीच रोमांस की खिचड़ी पक रही है। अब रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भी इशारों ही इशारों में कह दिया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

इसे भी पढ़ें: एक शहर में होकर भी ज्यादा नहीं मिल पा रहे रणबीर-कट्रीना

पिछले दिनों ऋषि ने महाराष्ट्र में गोमांस पर प्रतिबंध लगने पर बयान दिया था। ऋषि के इस बयान की सोशल मीडिया में काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद रणबीर ने अपने पिता को सोशल मीडिया पर संभलकर बयान देने की सलाह दी थी। लेकिन ऋषि ने फिर एक ऐसा बयान दिया है, जो शायद रणबीर और कट्रीना को पसंद न आए।

ऋषि ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मुझे शादी के बाद मेरे पापा ने प्रॉपर स्पेस दिया था। वही मैं रणबीर के साथ कर रहा हूं। जब उसने अपनी प्रेमिका के साथ अलग रहने का फैसला लिया, तो मैं उसके साथ था। यह उसकी निजी जिंदगी है।

इसे भी पढ़ें: इस फिल्म में रणबीर ने सात बार चूमा है अनुष्का को!

बता दें कि आईबीजा ट्रिप की हॉट फोटोज लीक होने के बाद रणबीर और कट्रीना का रिश्ता सुर्खियों में आ गया था। इसके बाद रणबीर-कट्रीना के लिव इन रिलेशन में रहने और जल्द शादी करने की खबरें आई। हालांकि कभी रणबीर-कट्रीना ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा।

ये सितारे भी लिव इन रिलेशनशिप में...

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के ड्रग तस्कर विकी गोस्वामी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने की खबर सामने आई। जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु भी कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे।

इसे भी पढ़ें:एक शहर में होकर भी ज्यादा नहीं मिल पा रहे रणबीर-कट्रीना

Posted By: Tilak Raj