Move to Jagran APP

Rishi Kapoor Meet Best Friends: ऋषि कपूर कुछ इस तरह जितेंद्र और राकेश रोशन से मिले, याद किए पुराने दिन

Rishi Kapoor Meet Best Friends And Remembering Old Days मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के भारत लौट आने के बाद से लगातार वह अपने दोस्‍तों से मिल रहे हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 06:32 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 06:32 PM (IST)
Rishi Kapoor Meet Best Friends: ऋषि कपूर कुछ इस तरह जितेंद्र और राकेश रोशन से मिले, याद किए पुराने दिन
Rishi Kapoor Meet Best Friends: ऋषि कपूर कुछ इस तरह जितेंद्र और राकेश रोशन से मिले, याद किए पुराने दिन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Rishi Kapoor Meet Best Friends And Remembering Old Days: मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के भारत लौट आने के बाद से लगातार वह अपने दोस्‍तों से मिल रहे हैं। गुरुवार को ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने तीन दोस्‍तों से मुलाकात की तस्‍वीर फैंस से साझा की। बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराने के लिए करीब एक साल से न्‍यूयार्क में थे।

loksabha election banner

कैंसर की जंग जीतकर अमेरिका से भारत लौट आए ऋषि कपूर अब खुलकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं। वह लगातार अपने मित्रों और रिश्‍तेदारों से मिल रहे हैं। न्‍यूयार्क से लौटते ही वह सबसे पहले अपने परिवार से मिले थे और इसके बाद गणेश चतुर्थी के मौके पर वह अपने मित्र नितिन मुकेश से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

ऋषि कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए एक शानदार तस्‍वीर फैंस के साथ बांटीं। तस्‍वीर में ऋषि कपूर के साथ रणधीर कपूर, जितेंद्र और राकेश रोशन दिख रहे हैं। यह चारों लाइन से खड़े हैं और एक-दूसरे के गले में हाथ डाले हुए हैं। यह तस्‍वीर इन स्‍टार्स की मजबूत बांडिंग को दर्शा रही है। एक जमाने में यह स्‍टार्स बॉलीवुड के किंग रहे हैं।

ऋषि कपूर अब पूरी तरह फिट हैं। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा कि वह अक्‍टूबर में अपनी अधूरी फिल्‍म की शूटिंग को शुरू कर देंगे। पिछले साल जुलाई में अमेरिका जाने से पहले तक वह फिल्‍म द बॉडी की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्‍म में उनके साथ इमरान हाशमी भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्‍त भी उनके साथ काम करना चाहते हैं। संजय ने ऋषि कपूर के साथ फिल्‍म पंडित गली का अली में काम करने की इच्‍छा जताई है। इस तरह ऋषि कपूर के पास अभी दो फिल्‍में हैं। 

View this post on Instagram

#rishikapoor visits @neilnitinmukesh @naman.n.mukesh house for Ganesha Darshan in Mumbai #pictureperfect #phootoftheday #wednesday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

View this post on Instagram

After taking blessings of Balaji 🙏🌸entertaining them with a Tamil tongue twister 😂

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.