Move to Jagran APP

इलाज के लिए अमेरिका गये Rishi Kapoor करना चाहते हैं घर वापसी, ट्विटर पर छलका दर्द

Rishi Kapoor wishes to return India ऋषि पिछले साल न्ययॉर्क गये थे। हालांकि उस समय उन्होंने यह नहीं बताया था कि वो किस बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका गये हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 03:24 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 01:21 PM (IST)
इलाज के लिए अमेरिका गये Rishi Kapoor करना चाहते हैं घर वापसी, ट्विटर पर छलका दर्द
इलाज के लिए अमेरिका गये Rishi Kapoor करना चाहते हैं घर वापसी, ट्विटर पर छलका दर्द

मुंबई। अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर को आठ महीने हो गये हैं। ऋषि का हालचाल जानने कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अमेरिका जा चुके हैं। कुछ दिन पहले मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी भी गये थे। ऋषि की बेटर हाफ़ नीतू कपूर इन मुलाक़ात की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रही हैं, मगर ऐसा लगता है कि ऋषि अब घर लौटना चाहते हैं। 

loksabha election banner

हालांकि इस दौरान ऋषि सोशल मीडिया में भी सक्रिय रहे हैं। देश में हो रही राजनीति गतिविधियां हों या खेल, ऋषि की नज़र सब पर बनी रहती है और वो ट्विटर के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं, मगर सात समंदर पार उन्हें अब घर की याद सताने लगी है। ऋषि ने 30 मई को एक ट्वीट करके बताया कि उन्हें न्यूयॉर्क में आठ महीने पूरे हो चुके हैं। इसके साथ ऋषि ने पूछा कि मैं घर कब लौटूंगा।

ऋषि पिछले साल न्ययॉर्क गये थे। हालांकि उस समय उन्होंने यह नहीं बताया था कि वो किस बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका गये हैं। ऋषि ने तब यही कहा था कि फ़िल्म इंडस्ट्री में लम्बे समय से काम करते रहने की वजह से कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्या है, जिसका इलाज करवाना चाहते हैं। बाद में ख़बरें आयीं कि वो वहां कैंसर का इलाज़ करवा रहे हैं।

ऋषि के इस ट्वीट पर कई सेलेब्रिटीज़ ने उनकी हौसलाअफ़ज़ाई की है। अली असगर ने लिखा कि उनके लिए वो रोज प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं, डॉ. कुमार विश्वास ने लिखा- स्याह रात नहीं नाम लेती ढलने का, यही वक़्त है सूरज तेरे निकलने का। परेश रावल की पत्नी स्वरूप रावल ने भी उनके लौटने की कामना की।

ऋषि जब से अमेरिका गये हैं, तभी से उनके शुभचिंतक उनसे मुलाक़ात करने जा रहे हैं। शाह रुख़ ख़ान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, बमन ईरानी, अनुपम खेर समेत तमाम लोग अमेरिका में उनसे मिल चुके हैं। ऋषि ने पिछले दिनों बीजेपी की जीत के बाद भी कई ट्वीट करके देश में स्वास्थ्य और शिक्षा की सुविधाओं को बेहतर करने की अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.