नई दिल्ली, जेएनएनl कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच अभिनेता ऋषि कपूर का ध्यान पाकिस्तान पर गया हैंl उन्होंने पाकिस्तान के नागरिकों के लिए चिंता व्यक्त की है। इसपर पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली ने उनकी भावनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया हैं। ऋषि कपूर ने पाकिस्तान में फैले कोरोना वायरस को लेकर पाकिस्तान के नागरिकों के प्रति चिंता व्यक्त की है।

ऋषि ने ट्विटर के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया हैंl उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘पूरे सम्मान के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी अपने देश को पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए। पाकिस्तान के लोग भी हमें प्रिय हैं। एक समय हम एक थे। हम भी चिंतित हैं। यह एक वैश्विक संकट है। कोई इगो की बात नहीं। हमें तुम लोगों से प्यार है। मानवता जिंदाबाद!’

ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी गायक शफ़क़त अमानत अली ने सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने एक ट्वीट के साथ ट्वीट का जवाब दिया, ‘आपकी प्यारी इच्छाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपको बहुत प्यार और सम्मान। आप सही हैं, हम सब इसमें एक साथ हैं और यह देशों के बारे में नहीं है, बल्कि मानवता के बारे में है। मानवता जिंदाबाद! आशा है कि हम इस खतरे को जल्द ही दूर कर देंगे। आपको प्यार और शुभकामनाएं।’

अभी हाल ही में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर ने लंदन से लखनऊ लौटने के बाद कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। गायिका इस समय लखनऊ के एक अस्पताल में है, जिसके बाद वह किन-किनसे मिली है, इसकी ट्रेसिंग चल रही है। यह भी बताया जा रहा है कि कनिका ने अपनी वापसी के बाद 100 से अधिक लोगों के साथ एक पार्टी में भाग लिया था।

इस बीच फिल्म इंडस्ट्री की सभी शूटिंग को रोक दिया गया है, यानी फिल्में, टीवी और डिजिटल की शूटिंग पूरी तरह से रोक दी गई है और सभी अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं के साथ-साथ तकनीशियन भी अपने घरों में ही हैं।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस