नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वह हंगामा, गोलमाल, गरम-मसाला और फिर हेरा फेरी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिट फिल्में देने के बावजूद रिमी सेना करीब 10 सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। हालांकि वह जल्द ही वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। इस बीच रिमी सेन ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मीटू विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिमी सेन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर, निजी जिंदगी और तनुश्री दत्ता के मीटू विवाद को लेकर बात की है। साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट पर बात करते हुए अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में मीटू के जरिए कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ और यौन शोषण की घटनाओं के बारे में बताया था। वहीं नाना पाटेकर को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में अभिनेत्री रिमी सेन भी मुख्य भूमिका में थीं। ऐसे में इंटरव्यू में उन्होंने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मीटू विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिमी सेन ने कहा, 'जिस दिन यह घटना हुई उस दिन मैं सेट पर नहीं थी। वह दोनों एक आइटम सॉन्ग के लिए शूटिंग कर रहे थे। मुझे लगता है, केवल नाना और तनुश्री ही वहां मौजूद थे। उस दिन सेट पर जो भी हुआ वह मैंने अन्य लोगों से सुना था। मुझे कहानी के दोनों पक्ष कभी सुनने को नहीं मिले। घटना के संबंध में मैंने न तो नाना से बात की और न ही तनुश्री से। इसलिए, मैं वास्तव में सीधे तौर पर नहीं जानती हूं'।

रिमी सेन ने आगे कहा, 'हालांकि, मुझे पूरा विश्वास है कि कुछ न कुछ तो हुआ था। कोई भी जानबूझकर इस तरह से खुद को शामिल नहीं करेगा और झूठे साबित होने पर अपनी प्रतिष्ठा खराब करने का जोखिम नहीं उठाएगा। बिना किसी कारण के, कोई भी वरिष्ठ अभिनेता को नाराज नहीं करना चाहेगा या किसी फिल्म की शूटिंग को रोक देगा और हंगामा खड़ा कर देगा। कुछ तो रहा होगा, यह गलतफहमी हो सकती थी या कुछ और। चूंकि मैं किसी की कहानी नहीं जानता, इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगी'।

आपको बता दें कि साल 2018 में तनुश्री दत्ता उस समय काफी चर्चा में रही थीं जब उन्होंने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत की थी। तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने साल 2007 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेडछाड़ की थी। हालांकि कुछ समय बाद नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के इन आरोपों का खंडन किया था, लेकिन अभिनेत्री ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।  

Edited By: Anand Kashyap