नई दिल्ली, जेएनएनl अली फजल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने कदम जमा रहे हैं। फ्यूरियस 7 जैसी फिल्मों में स्पेशल एपीयरेंस कर चुके अली फजल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में नजर आने वाले हैं। अली फजल अब तक इस फिल्म से जुड़ी कई झलकियां सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा कर चुके हैं और अब हाल ही में उन्होंने इस फिल्म से अपने किरदार का पोस्टर साझा किया और फैंस को बताया कि 'डेथ ऑन द नाइल' की रिलीज में सिर्फ एक महीना बाकी है। अली के इस पोस्टर को उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी शेयर किया।

ऋचा चड्ढा ने पोस्टर शेयर करते हुए जताया प्यार

ऋचा चड्ढा ने अली फजल के इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया और अली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। ऋचा चड्ढा ने अली पर प्यार जताते हुए कैप्शन में लिखा, 'तेरे जैसा स्टार कहा, मेरी जान मेरी शान'। गर्व से भरी हुईं मैं आप सभी के साथ कजिन एंड्र्यू का पोस्टर शेयर कर रही हूं, जिन्हें आपने अब तक अब्दुल या गुड्डू पंडित और लोबो या फिर जफर भाई के रूप में ही देखा है'। ऋचा ने लिखा, 'मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और बहुत खुश हूं कि दुनिया यह देख पा रही है। जब हम मिले थे, तब आप साइकिल पर थे और मैं i10 में, तब से अब तक का सफर बहुत ही कठिन रहा और आगे भी रहेगा, लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहती'।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा ने कहा मुझे तुम पर गर्व है

ऋचा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'तुम्हें पता है, इसमें सबसे खूबसूरत चीज क्या है कि तुमने अपनी शख्सियत खुद बनाई है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे मेरे पार्टनर, लवर, सबसे अच्छे दोस्त और सोलमेट पर बहुत ज्यादा गर्व है। साल 2022 सभी के लिए मैजिक भरा होने वाला है'। ऋचा चड्ढा द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आपकी नहीं अली सबकी शान है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो हमारे गुड्डू भैया हैं न'। अली के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। फैंस के अलावा पत्रलेखा सहित कई सितारों ने अली को उनकी हॉलीवुड फिल्म के लिए बधाई दी।

फरवरी में होगी फिल्म रिलीज

अली फजल ने अपने लुक के साथ-साथ अन्य कलाकारों के पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर साझा किए। इन सभी पोस्टर्स को शेयर करते हुए अली फजल ने बताया कि ये फिल्म फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अली के अलावा फिल्म में टॉम बेटमैन, रसेल ब्रांड, डॉन फ्रेंच, रोज लेस्ली, सोफी ओकोनेडो, जेनिफर सॉन्डर्स और लेटिटिया राइट नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन केनेथ ब्रानघ ने किया है। यह फिल्म भी अगाथा क्रिस्टी के इसी नाम के क्लासिक उपन्यास पर बेस्ड है।

Edited By: Tanya Arora