Move to Jagran APP

Richa Chadda को प्रपोज़ करने के बाद सो गए थे अली फज़ल, एक्ट्रेस ने बताया मज़ेदार किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और अली फज़ल इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं। दोनों की शादी अप्रेल में होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से टल गई।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 12:25 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 12:35 PM (IST)
Richa Chadda को प्रपोज़ करने के बाद सो गए थे अली फज़ल, एक्ट्रेस ने बताया मज़ेदार किस्सा
Richa Chadda को प्रपोज़ करने के बाद सो गए थे अली फज़ल, एक्ट्रेस ने बताया मज़ेदार किस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और अली फज़ल इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं। दोनों की शादी अप्रेल में होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से टल गई। अब दोनों तब शादी करेंगे जब कोरोना वायरस का प्रकोप खत्म हो जाएगा, और हालात सामान्य हो जाएंगे। लेकिन उससे पहले ऋचा ने अली से जुड़ा हुआ एक मज़ेदार किस्सा सुनाया है।

loksabha election banner

ब्राइड्स टुडे से बात करते हुए ऋचा ने बताया है कि, ‘उसने मालदीव एक छोटा सा रोमांटिक डिनर प्लान किया था। मुझे लगा शायद ये बर्थडे के लिए होगा , मुझे नहीं पता था कि वो प्रपोज़ करने वाला है। हमने अपना खाना खत्म किया और शैंम्पेन की बोतल खोल ली। इसके बाद अली ने मुझसे शादी के लिए पूछा। ऐसा करते हुए न तो अपने घुटनों पर बैठा और न ही उसने मुझे कोई अंगूठी पहनाई, पर ठीक है। इसके बाद वो 10 मिनट के लिए रेत पर ही सो गया, क्योंकि शायद मुझे प्रपोज़ करने से पहले बहुत टेंशन में था’।

 

View this post on Instagram

Long time no see @alifazal9 . (Surprise) . . . . When we could travel. #wishfulthinking #bae #ABaeOyeAli #richachadha #wednesday #wanderlust #globalgypsy #wannagoback

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

आपको बता दें कि अली फज़ल और ऋचा चड्ढा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अप्रैल में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, दोनों ने एक साझा स्टेटमेंट जारी करके अपनी शादी टालने के बारे में जानकारी दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि कोविड -19 और वर्तमान परिस्थितियों की वजह से दोनों ने अपनी शादी 2020 के आखिर तक के लिए टाल दी है। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में सभी के स्वस्थ और सुरक्षित रहने की कामना भी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.