अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रिचा चड्डा अपनी आने वाली फिल्म फुकरे रिटर्न्स में एक बार फिर से भोली पंजाबन का किरदार निभाने जा रही हैं। रिचा की ख़ास बात यह है कि जितना बोल्ड किरदार उनका फिल्म में है, रियल लाइफ में भी वो अपनी बातों को और अपने विचारों को खुल कर बेबाकी से रखती हैं।

रिचा कहती हैं कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता। शुरुआती दौर में ट्रोलिंग से दिक्कत हुई थी। फिर एक दिन उन्होंने खुद एक ट्रोल करने वाले से बातचीत की। रिचा कहती हैं “मैं पुणे जा रही थी शूट के लिए, कार में बहुत वक्त था। तो मैं उस दिन लिख रही थी कि दीवाली में पटाखे मत जलाना,। सोशल नेटवर्क पर बोला गया कि मैं एंटी हिंदू हूं। उस ट्रोलर का नाम ही नकली था। पता नकली, कोई अनोन नाम था। तब मुझे लगा कि जब इंसान असली ही नहीं हैं तो क्या बुरा मानूं। ट्रोल तो खरीदे जाते हैं। ये ट्रोल तो झुंड में खरीद कर छोड़े गये हैं, तो वह तो इंसान है ही नहीं।“ रिचा बताती हैं “मैंने ट्रोलर को कहा कि तुम कोई नौकरी क्यों नहीं करते? तो ट्रोलर ने बताया कि ट्रोल करना उसका प्रोफेशन है, पैशन है। मैंने उसको कहा कि मैं तुम्हें सारी जानकारी देती हूं कि कहां कौन सा जॉब है। प्रोडक्शन हाउस के नंबर भी दिये। मजेदार बात यह हुई कि ट्रोल करने वाले ने मुझे ब्लॉक कर दिया। मुझे समझ में आ गया कि ये लोग असली होते ही नहीं और इस दिन से मैंने उनकी परवाह करना छोड़ दिया।“ ऋचा कहती हैं कि वह इतनी मुखर इसलिए हैं, क्योंकि वह जो कुछ भी हैं आज अपनी बदौलत हैं और अपनी मेहनत से यहां तक पहुंची हैं। इसलिए वह जो भी करती हैं डंके की चोट पर करती हैं। वह अपनी ज़िंदगी से बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें:Box Office पर इस हफ़्ते Fukrey Returns, क्या पहले दिन इनती कमाई होगी

 

रिचा कहती हैं कि वह आगे भी मजेदार किरदार निभाते रहना चाहेंगी। रिचा चड्ढा की फिल्म फुकरे रिटर्न्स इस शुक्रवार यानि आठ दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Manoj Khadilkar