Move to Jagran APP

Richa Chadha को सम्मानित किया गया भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से, एक्ट्रेस ने कहा- बिना गॉडफादर सम्मान मिलना बड़ी बात

अभिनेत्री को अवॉर्ड भारतीय सिनेमा में बेहतर योगदान के लिए दिया गया है। उन्हें सम्मान राज भवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला है। आपको बता दें कि ऋचा को ये अवॉर्ड 7 नवंबर को ऋचा को दिया गया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 08:35 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 04:33 PM (IST)
Richa Chadha को सम्मानित किया गया भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से, एक्ट्रेस ने कहा- बिना गॉडफादर सम्मान मिलना बड़ी बात
Richa Chadha Honoured With Bharat Ratna Dr Ambedkar Award by Maharashtra Governor

नई दिल्ली, जेएनएन। भोली पंजाबन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर। ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से नवाजा गया है। अभिनेत्री को अवॉर्ड भारतीय सिनेमा में बेहतर योगदान के लिए दिया गया है। उन्हें सम्मान राज भवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला है। आपको बता दें कि ऋचा  को ये अवॉर्ड 7 नवंबर को ऋचा को दिया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में सिर्फ 25 लोगों को ही आमंत्रित किया गया था।   

loksabha election banner

ऋचा चड्ढा ने खुद को मिले इस अवॉर्ड को लेकर एक बयान जारी करते हुए कहा कि ये उनके लिए बहुत बड़ा सम्मान है। इसे पाकर वह बेहद ही खुश और गर्व महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री का वो एक्टर जिसका कोई गॉडफादर नहीं और अगर उसे ये सम्मान मिले तो ये उसके लिए बड़ी उपलब्धि है। ये अवॉर्ड मुझे मेरे सपनों में दोबोरा विश्वास कराता है। 

ऋचा ने आगे कहती हैं कि मैं इस जीत को लेकर न सिर्फ खुश बल्कि सभी का बेहद आभारी हूं। मैं आगे और मेहनत करूंगी और अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनूंगी। एक आर्टिस्ट की जॉब एक एंटरटेनर से ज्यादा होती है। हम सभी कलाकार समाज के उत्थान की जिम्मेदारी को निभाते हैं। ये हमारी बड़ी जिम्मदारी है कि हम भी कठिन समय में मेडिकल स्टाफ और कोविड वॉरियर्स को सपोर्ट करें। इन लोगों ने जीवन के  मुश्किल वक्त में हमारे जीवन के सबसे कठिन वर्ष से बाहर निकाला।

ऋचा चड्ढा एक्टिंग के अलावा सोशल भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। यही नहीं ऋचा कई मुद्दों पर भी अपनी राय देती रहती हैं। वहीं ऋचा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह लंबे समय से एक्टर अली फजल संग रिलेशनशिप में हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैंं 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.