Move to Jagran APP

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की मेहंदी-संगीत सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब उनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अली फजल और ऋचा चड्ढा एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 02 Oct 2022 02:20 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 02:20 PM (IST)
Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की मेहंदी-संगीत सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल
Richa Chadha and Ali Fazal Mehndi sangeet ceremony Pictures goes viral on Social media.

नई दिल्ली, जेएनएन।Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों 6 अक्टूबर को वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहा है। अब उनके मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  

loksabha election banner

एक-दूसरे के प्यार में डूबे अली और ऋचा

अली फजल और ऋचा चड्ढा के मेहंदी सेरेमनी इन रोमांटिक तस्वीरों को ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में दोनों साथ में अपनी शादी के रस्मों को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तस्वीर में ऋचा अपने होने वाले पति की ओर फूल फेंकती हुई दिख रही है, तो कई तस्वीरों में दोनों साथ में डांस करते हुए दिख रहे हैं।

Richa

Richa chadha

वहीं, एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस अली फजल को फ्लाई किस करती नजर आ रही है और अपने हाथों में मेहंदी लगवाती हुई दिख ही हैं। इन तस्वीरों में भोली पंजाबन एक्ट्रेस पिंक कलर के एम्ब्रॉयडर्ड लंहगे, तो गुड्डू भैया व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं।

Ali

ऋचा और अली के बाकी प्री-वेडिंग फंक्शन्स की बात करें, तो पूरा डेकोरेशन नैचुरल तरीके से किया गया है। इसमें लकड़ी, फूल और जूट का काम होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रेषा बजाज और राहुल मिश्रा ने ऋचा की वेडिंग ड्रेस तैयार की है। वहीं, अली की वेडिंग ड्रेस अबू जानी संदीप खोसला और शांतनु निखिल ने तैयार की है।

Richa Chadha 1

10 सालों तक किया डेट

अली फजल और ऋचा चड्ढा इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी, जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और दोनों ने करीब एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट करने के बाद शादी में बंधन में बंधन का फैसला कर लिया है।

30 सितंबर से ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर पर ही प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और दिल्ली के फंक्शन खत्म होने के बाद दोनों मुंबई रवाना होंगे, जहां अली और ऋचा शादी के बंधन में बंधेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.