Move to Jagran APP

Richa Chadha Ali Fazal Wedding:अली फजल के प्यार में डूबी दिखीं 'भोली पंजाबन', संगीत में लगाए जमकर ठुमके

Richa Chadha Ali Fazal Wedding ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की हाल ही में कई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। ऋचा-अली हाल ही में अपने संगीत पर ठुमके लगाते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 06:03 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 06:03 PM (IST)
Richa Chadha Ali Fazal Wedding:अली फजल के प्यार में डूबी दिखीं 'भोली पंजाबन', संगीत में लगाए जमकर ठुमके
Richa Chadha Ali Fazal Wedding couple sangeet ceremony. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha Ali Fazal Wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों पर एक-दूसरे के प्यार का रंग खूब चढ़ा है। दोनों की शादी के फंक्शन्स 30 सितंबर को शुरू हो चुके हैं और ये कपल जल्द ही सात-फेरे लेने वाला है। हाल ही में ऋचा-अली की वेडिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऋचा चड्ढा इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपने प्यार भरे मोमेंट को तो शेयर कर ही रही हैं, लेकिन इसी के साथ उनके संगीत कार्यक्रम की वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों संगीत में खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का तस्वीरों में भी प्यार बेशुमार देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

ऋचा चड्ढा अली फजल ने इस गाने पर संगीत में लगाए ठुमके

ऋचा चड्ढा और अली फजल के संगीत की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में अली-ऋचा एक-दूसरे के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों इस वीडियो में फुकरे के गाने 'अम्बरसरिया' पर डांस कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अली फजल संजय दत्त के गाने 'मैं हूं खलनायक' पर भी डांस कर चुके हैं। ऋचा चड्ढा जहां पेस्टेल लहंगे में जबरदस्त खूबसूरत लगीं तो वहीं अपनी दुल्हनिया को ट्विन करते हुए मिर्जापुर के गुड्डू भैया की लाइट पिंक रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम दिखाई दिए। अली अपने डांस से मंच पर अपनी दुल्हनिया को इम्प्रेस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फंक्शन्स की तस्वीरें

ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीरों में जहां ऋचा अली को एकटक प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। तो वही अन्य तस्वीरों में वह दोनों रोमांटिक पोज कर रहे हैं। गोल्डन रंग की साड़ी में जहां ऋचा प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं, तो वही थ्री इडियट्स एक्टर अली भी अपनी ब्लैक शेरवानी में गजब लग रहे हैं। इन तस्वीरों के बाद ऋचा चड्ढा ने मेहंदी लगवाते हुए, फूल बरसाते हुए, दूल्हें अली को निहारते हुए कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फैंस सोशल मीडिया पर कपल को आने वाली नई जिंदगी के लिए बधाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे अली-ऋचा

ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों के प्यार की कहानी साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' से शुरू हुई थी। हालांकि काफी सालों तक दोनों ने एक-दूसरे से अपना प्यार छुपाए रखा, लेकिन साल 2019 में रिली ने अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया। रिपोर्ट्स की मानें तो संगीत और मेहंदी के बाद दोनों अब 4 या 5 अक्टूबर को सात-फेरे लेंगे।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की मेहंदी-संगीत सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल

यह भी पढ़ें: Ali Fazal Richa Chadha Wedding: 'भोली पंजाबन' के प्यार में दीवाने हुए 'गुड्डू भैया' देखें लेटेस्ट तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.