रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl बिग बॉस सीजन 12 को हाल ही में सलमान खान ने गोवा में लॉन्च किया है। अब कंटेस्टेंट्स के नाम बाहर आना बाकी हैं। एेसे में बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच ऋचा चड्ढा ने बिग बॉस को लेकर बड़ी बात कह दी है। 

फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम के साथ हुई विशेष बातचीत में कहा कि जल्द शुरू हो रहे बिग बॉस 12 में वह कभी भी नहीं जाएंगीl भले ही उसके लिए उन्हें कोई 100 करोड़ रूपए क्यों न देl इस बारे में आगे बताते हुए ऋचा चड्ढा कहती हैं कि बिग बॉस में जाने के लिए जिस प्रकार का स्टेमिना और साहस चाहिए होता है, वह उनमें नहीं हैl गौरतलब है कि सलमान खान ही इस बार बिग बॉस को होस्ट करेंगेl गोवा में हुए ग्रेंड इवेंट के दौरान सलमान खान ने बिग बॉस के 12वें सीजन को लॉन्च किया है। 

ऋचा चड्ढा जल्द फिल्म लव सोनिया में अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके अलावा फ्रीडा पिंटो, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी की अहम भूमिका है। फिल्म के बारे में बताते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा कि इस फिल्म के दौरान उन्होंने कुछ सेक्स वर्कर से भी मुलाकात की और साथ ही उन्होंने कुछ सेक्स वर्कर जिन परिस्थितियों में रहती है वहां जाकर भी देखाl साथ ही ऋचा चड्डा ने यह भी कहा कि इन कठिन परिस्थियों के कारण सेक्स वर्कर को बाद में ड्रग्स का एडिक्शन हो जाता है या अन्य कई प्रकार की बीमारियां हो जाती हैंl फिल्म लव सोनिया में ऋचा चड्ढा एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभा रही हैl यह फिल्म गरीब और मजबूर लड़कियों के वेश्यावृत्ति के दलदल में फंसने और निकलने की कहानी है। 

यह भी पढ़ें: नवाज ने सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन को लेकर खोला ये राज़

ऋचा चड्ढा 2017 में जिया और जिया और फुकरे रिटर्न्स में नजर आई थी। 2018 की बात करें तो ऋचा 3 स्टोरीज और दास देव में नजर आ चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर एक्सट्रीम लेफ्टिस्ट हैं, स्कूल में नारेबाजी किया करती थी- रिचा चड्ढा

 

Posted By: Rahul soni