Move to Jagran APP

Richa Chadda On Casting Couch : ‘जब उस आदमी ने मुझे छूकर कहा हमें डिनर करना चाहिए तब...’

Richa Chadda On Casting Couch रिचा चड्ढा ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बताया है। Photo- Richa Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 03:43 PM (IST)
Richa Chadda On Casting Couch : ‘जब उस आदमी ने मुझे छूकर कहा हमें डिनर करना चाहिए तब...’
Richa Chadda On Casting Couch : ‘जब उस आदमी ने मुझे छूकर कहा हमें डिनर करना चाहिए तब...’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना किया है। पहले एक्सट्रेसज इस पर खुलकर बात नहीं करती थीं, लेकिन बीते कुछ सालों में हालात बदले हैं और एक्ट्रेस कास्टिंग काउच के विरोध में खुलकर सामने आई हैं। अब एक्ट्रेसेज इस पर खुलकर बात करती हैं। हाल ही में रिचा चड्ढा ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बताया है। पिंकविला से बातचीत में रिचा ने बताया कि कैसे एक आदमी ने उन्हें डिनर के लिए पूछने के बहाने उन्हें छुआ।

loksabha election banner

रिचा ने बताया, ‘काफी पहले की बात है मैं काफी यंग थी और बेवकूफ भी। एक बार एक आदमी मेरे पास आया और उसने कहा कि हमें डिनर पर चलना चाहिए। मैं बेवकूफ थी मुझे उसका इशारा समझ नहीं आया और मैंने कहा ‘मैं डिनर कर चुकी हूं। उसके बाद उसने मुझे मजबूर किया उसने मुझे छूकर कहा कि हमें डिनर करना चाहिए तब मुझे समझ आया’। रिचा ने कहा, ‘ये सब मेरे साथ तब हुआ जब मैं बतौर एक्ट्रेस खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर चुकी थी। इसके बाद मैंने वो प्रोजेक्ट खो दिया, हालांकि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता’।

इससे पहले पिंकविला से बातचीत में सुरवीन चावला और एली अवराम भी कास्टिंग काउच के बारे में बता चुकी हैं।एली ने बताया कि एक बार दो वो डायरेक्टर्स से मिली थीं। मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने एक डायरेक्टर से हाथ मिलाया तो डायरेक्टर ने गंदा इशारा किया। उस वक्त एली को समझ नहीं आया कि डायरेक्टर ने ऐसा क्यों किया? इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने एक दोस्त से इस बारे में पूछा तो वो हैरान रह गईं। उनके दोस्त ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर ने हाथ मिलाते वक्त जो इशारा किया था उसका मतलब था कि वो आपके साथ सोना चाहता है।  वहीं सुरवीन भी कास्टिंग काउच पर खुलासा कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि डायरेक्टर उनकी क्लीवेज देखा चाहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.