नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बीते साल काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा था। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उन्हें कई आरोपों का सामना करना पड़ा था। हालांकि अभी तक रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं। वहीं इस पूरे मामले ने अभिनेत्री की जिंदगी पर काफी बुरा असर छोड़ा है, लेकिन अब धीरे-धीरे रिया चक्रवर्ती अपनी सामान्य जिंदगी की ओर बढ़ रही हैं।

वह धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय होने लगी हैं। रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर साझा की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उनकी यह बचपन की तस्वीर है। रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी बचपन की तस्वीर साझा की है। जिसमें वह छोटी सी बच्ची की रूप में नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने खास पोस्ट भी लिखा है।

अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, 'और बस ऐसे ही... उसने तूफान का सामना किया, क्योंकि सच में हमेशा सुबह से पहले अंधेरा होता है।' वहीं तस्वीर के कैप्शन में रिया चक्रवर्ती ने लिखा, 'मुझे लगा कि मां मुझे चलना सिखा रही है, कौन जानता था कि मैं उड़ना सीखूंगी।' सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले रिया चक्रवर्ती फादर्स डे पर पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर साझा करने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने फादर्स डे को मौके पर पिता के लिए एक पोस्ट साझा किया था। रिया ने अपने पिता के साथ एक थ्रोबैक फोटो साझा की है। जिसमें अभिनेत्री महज 3 या 4 साल की लग रही हैं। रिया की यह तस्वीर होली के समय की है। इसमें रिया और उनके पिता के चेहरे पर रंग लगा हुआ दिख रहा है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने पिता के लिए प्यार जाहिर किया था। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, 'मेरे पापा को हैप्पी फादर्स डे। आप ही मेरी सहनशक्ति हैं, आप ही मेरी प्रेरणा हैं। मुझे खेद है कि समय कठिन रहा है, लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है। मेरे स्ट्रॉन्गेस्ट डैडी। लव यू पापा, मिष्टी।' रिया चक्रवर्ती का यह पोस्ट जमकर वायरल हुआ था।  

Edited By: Anand Kashyap