Move to Jagran APP

यह सच नहीं हैं कि मेरा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर हैं: रिया चक्रवर्ती

Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह अपने रिश्ते के बारे में तभी बताएंगे जब उन्हें खूब पैसे मिलेंगे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 06:22 PM (IST)
यह सच नहीं हैं कि मेरा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर हैं: रिया चक्रवर्ती
यह सच नहीं हैं कि मेरा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर हैं: रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को शहर में कई मौकों पर पपराज़ी द्वारा एक साथ स्पॉट किया गया है। अभिनेताओं को पेरिस में भी एक साथ स्पॉट किया गया था जहां वे एक छोटी ट्रिप पर गए थे।

loksabha election banner

उनके आउटिंग के अलावा हमने दोनों को एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए देखा हैंl जिसे अक्सर उनके प्रशंसकों द्वारा पीडीए के रूप में देखा जाता हैl इसके चलते रिया और सुशांत के रिश्ते में होने की चर्चा हैl हालांकि दोनों ने इस बारे में कभी भी कुछ भी नहीं कहा है और चुप्पी साध रखी हैं।

 

View this post on Instagram

Sushant Singh Rajput & His ‘Jalebi’ Rhea Chakraborty’s fairytale love story, check out at https://chitchatbollywood.com/ #sushantsinghrajput #rheachakraborty #love #hookup #lovestory #bollywood

A post shared by Bollywood Gossip (@chichatbollywood) on

हाल ही में ETA ने इंस्टा लाइव पर रिया चक्रवर्ती के साथ बातचीत की और अभिनेत्री से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा।

 

View this post on Instagram

#rheachakraborty #rheachakrabortyfan #rheachakrabortyfc @rhea_chakraborty @rashmika___tara

A post shared by 🌸bollywood_fan_page🌸 (@_bollywood__fan__page_) on

ऐसी रिपोर्टों से इनकार करते हुए रिया ने कहा, 'न तो सुशांत सिंह राजपूत और न ही मैंने कभी यह स्वीकार किया है, इसलिए यह सच नहीं है। सुशांत और मैं वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। मैं अब उसे आठ साल से जानती हूं। हम एक साथ वाईआरएफ में थे और लंबे समय तक हमारे पास एक ही मैनेजर था। हमारी मित्रता काफी वर्षों में विकसित हुई है। मुझे अपने सभी दोस्तों से प्यार है और मैं यह नहीं छिपाती। मैं अपने जीवन में लोगों के लिए अपने प्यार के बारे में बहुत सार्वजनिक हूं, चाहे वे लड़कियां हों या लड़के। जबकि सुशांत एक चिंता का विषय है, वह सबसे अच्छे व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानती हूं। मैं उसके बारे में नहीं जानती, लेकिन मेरे लिए वह बहुत प्यारा और आकर्षक है। लेकिन मुझे नहीं पता कि वह मेरे बारे में क्या सोचता है।'

 

View this post on Instagram

Dedicated to my angels in disguise! 😍❤️ @sushantsinghrajput & @rhea_chakraborty, my parents! 🌹😍 || @team_sushant_singh_rajput @sushholic @sushantsinghrajput_25 @sushantsinghrajput_fan_forever @rhea_chakraborty_love @rheachakraborty_cutiepie @rheachakraborty_fan @rhea_chakraborty_world #sushantsinghrajput #rheachakraborty

A post shared by Sushant and Rhea FC (@sushantsjalebi) on

हमने आगे रिया को बताया कि सुशांत ने हाल ही में कहा कि वह अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में तभी बताएगाl जब उसे खूब पैसे मिलेंगे और एक मैगज़ीन कवर पर चित्रित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.