Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty Interview Reactions: कंगना रनोट ने फिर साधा रिया चक्रवर्ती पर निशाना, जानें क्या बोले दूसरे सेलेब्स

Rhea Chakraborty Interview Reactions कंगना रनोट ने रिया की एक बात से सहमति जताई कि बॉलीवुड माफ़िया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने की पूरी कोशिश की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 09:37 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 06:49 PM (IST)
Rhea Chakraborty Interview Reactions: कंगना रनोट ने फिर साधा रिया चक्रवर्ती पर निशाना, जानें क्या बोले दूसरे सेलेब्स
Rhea Chakraborty Interview Reactions: कंगना रनोट ने फिर साधा रिया चक्रवर्ती पर निशाना, जानें क्या बोले दूसरे सेलेब्स

नई दिल्ली, जेएनएन। रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज़ चैनल को दिये अपने इंटरव्यू में कई ऐसे सवालों के जवाब दिये, जो जांच एजेंसी की रिपोर्ट्स, मीडिया की बहसों और सोशल मीडिया के ज़रिए उछाले जा रहे थे। रिया के जवाबों के बाद सोशल मीडिया में एक बार फिर हलचल मच गयी है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

loksabha election banner

कंगना रनोट ने रिया के इंटरव्यू पर ट्वीट करके उनकी एक बात से सहमति जताई कि बॉलीवुड माफ़िया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने की पूरी कोशिश की थी। साथ ही, एक बार फिर महेश भट्ट और रिया को सुशांत की मौत का ज़िम्मेदार ठहराया। ट्विटर पर कंगना ने लिखा- रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से सिर्फ़ दो बातें निकलीं, पहली उसने कहा कि मूवी माफ़िया ने सुशात को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके ख़िलाफ़ कैंपेन चलाये। दूसरी, उसने यह नहीं कहा कि उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मारा। 

लेखक शोभा डे ने लिखा- रिया चक्रवर्ती ने कुछ नहीं दिया। कोई खुलासा नहीं किया। स्मार्ट और सधी हुई परफॉर्मेंस। वहीं, एक्टर रणवीर शौरी ने मीडिया में चल रहे समानांतर इनवेस्टिगेशन पर रोक लगाने की ज़रूरत ज़ाहिर की। रणवीर ने लिखा- सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश के साथ अगर न्यूज़ चैनलों के समानांतर इनवेस्टिगेशन पर रोक लग जाती तो वाकई मददगार होता। कई चैनलों ने इसे विच-हंट बना दिया है। न्यूज़ डिबेट्स अदालत बन गये हैं। सोशल मीडिया साइट्स उन्मादी भीड़ में तब्दील हो गयी हैं।

जर्नलिस्ट और फ़िल्ममेकर प्रीतिश नंदी ने लिखा- मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानता, लेकिन यह देखकर प्रभावित हूं कि वो ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ ख़ुद को कैसे संभाल रही हैं, जो सुशांत की मौत का सारा दोष उनके सिर मढ़ने को आतुर हैं। एक आपराधिक स्थल पर औरत होना आसान नहीं है। यह तब और बुरा होता है, जब आप विक्टिम के लिव-इन पार्टनर रहे हो। आप आसानी से शिकार बन जाते हैं। 

वेटरन एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया कि रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू कंविंसिंग था, लेकिन दुर्भाग्य से कुछ मीडिया और लोग उसे निशाना बनाते रहेंगे और हत्यारे के पकड़े जाने तक आरोप लगाते रहेंगे। यह कलंक गैरज़रूरी है।

वहीं, राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके लिखा कि उसके 15 करोड़ वाले प्वाइंट को अथॉरिटीज़ साफ़ कर सकती हैं कि रुपया कहां से आया, कहां गया। यह विच हंट बताने के लिए काफ़ी है। रिया की याचिका को नज़रअदाज़ करना हर नागरिक के लिए ख़तरनाक है। दूसरे ट्वीट में रामू ने लिखा कि अगर कोई रिया के इस इंटरव्यू को नहीं समझ रहा तो फिर वो इंसान नहीं है, क्योंकि दूसरों को इंसानों की तरह देखना ही इंसानियत है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती समेत 6 मुख्यारोपी हैं और उन पर लगे आरोपों की जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है। रिया और दूसरे आरपियों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, परिवार से दूर करने और उनके बैंक खातों में आर्थिक गड़बड़ियां करने के आरोप हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.