Move to Jagran APP

Farhan Akhtar की गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा पोस्ट, ‘शिबानी जैसी दोस्त पाने की दुआ हर किसी को करनी चाहिए’

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और एंकर शिबानी दांडेकर आज अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस ख़ास दिन पर शिबानी के ब्वॉयफ्रेंड ने तो उन्हें विश किया ही है साथ की उनकी खास दोस्त रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 01:39 PM (IST)
Farhan Akhtar की गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा पोस्ट, ‘शिबानी जैसी दोस्त पाने की दुआ हर किसी को करनी चाहिए’
Photo Credit - Rhea Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और एंकर शिबानी दांडेकर आज अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस ख़ास दिन पर शिबानी के ब्वॉयफ्रेंड ने तो उन्हें विश किया ही है साथ की उनकी खास दोस्त रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है। रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिबानी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं।

loksabha election banner

इस फोटो के साथ रिया ने कैप्शन में लिखा है, ‘सीधी तरफ जो महिला है उसके पास वो सबकुछ है जो उल्टी तरफ खड़ी महिला हमेशा चाहती है, प्यार, दया और बहादुरी। तुम्हारे जन्मदिन पर मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि ‘शिबानी जैसी दोस्त पाने की दुआ हर किसी को अपनी जिंदगी में करनी चाहिए’। दुनिया की सबसे स्पेशल लड़की को जन्मदिन मुबारक...मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं’। आपको बता दें कि शिबानी और रिया बहुत अच्छे दोस्त हैं। आपको याद होगा सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया को कुछ दिन जेल में रहना पड़ा था उस वक्त शिबानी वो पहली थीं जिन्होंने रिया का खुलकर सपोर्ट किया था और अपने इंस्टाग्राम पर उनके एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

ब्वॉयफ्रेंड ने किया विश..

शिबानी के जन्मदिन पर फरहान अख्तर ने भी अपने इंस्टग्राम पर एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है जिसमें शिबानी, फरहान के साथ प्यार से बैठी दिख रही हैं। इस फोटो में फरहान और शिबानी दोनों सीढ़ियों पर बैठे हैं और फरहान ने शिबानी को पीछे से गले लगा रखा है। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘मेरे पूरे दिल के साथ... हैप्पी बर्थडे शू... लव यू’। फरहान के पोस्ट पर उनकी बहन ज़ोया अख्तर, शबाना आज़मी, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर शिबानी को जन्मदिन की बधाई दी है। आपको बता दें कि शिबानी और फरहान  लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में शिबानी ने अपनी गर्दन पर फरहान के नाम का टैटू भी बनवाया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.