Move to Jagran APP

Alia-Ranbir Baby Name: रणबीर-आलिया की बेटी के नाम का दादा ऋषि कपूर से होगा खास कनेक्शन

Alia-Ranbir Baby Name रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं । आलिया ने जबसे बेटी को जन्म दिया है तब से कपूर परिवार में खुशी का माहौल देखा जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 03:24 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 08:25 AM (IST)
Alia-Ranbir Baby Name: रणबीर-आलिया की बेटी के नाम का दादा ऋषि कपूर से होगा खास कनेक्शन
Ranbir Alia, Ranbir Kapoor, Rishi Kapoor, Daughter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia-Ranbir Baby Name: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल में माता-पिता बने हैं। आलिया ने 6 नवम्बर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। आलिया के मां बनने पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी। वहीं, सोशल मीडिया पर आलिया की बेटी की एक झलक के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं। हालांकि, अभी तक आलिया और रणबीर ने बेटी की कोई तस्वीर फैंस को नहीं दिखाई है, लेकिन बच्ची के नाम को लेकर एक जानकारी जरूर सामने आयी है। 

loksabha election banner

रणबीर-आलिया ने शॉर्टलिस्ट किया बेबी गर्ल का नाम

न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर की बेटी के नाम को लेकर एक खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर ने अपनी बेबी गर्ल का नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया है। कपल ने अपनी राजकुमारी के लिए जो नाम सोचा है उस नाम का दादा ऋषि कपूर से खास कनेक्शन होगा।

ऋषि कपूर के नाम से होगा खास कनेक्शन

इस कपल ने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के नाम को जोड़कर अपनी बेटी का नाम रखने का फैसला किया है। कपल के एक करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी ह। बेटे और बहू के इस फैसले पर दादी नीतू कपूर भावुक हो गई थीं। हालांकि नाम क्या सोचा है इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द रणबीर आलिया दुनिया के सामने अपनी राजकुमारी के नाम घोषणा कर सकते हैं।

मां बनने के बाद आलिया भट्ट का पहला पोस्ट

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमे उनकी शक्ल तो नहीं दिखाई दी, लेकिन उनके हाथ में एक बड़ा सा नजर आया था। इस कप पर 'मामा' लिखा हुआ था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'यह मैं हूं'। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया था।

यह भी पढ़ें-  Superstar Krishna Funeral: महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी के सम्मान में आज बंद है तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.