Move to Jagran APP

कटरीना की बहन इज़ाबेल ही क्यों बनी ‘टाइम टू डांस’ की च्वाइस, रेमो से सुनिये

जब हमने यह जानने की कोशिश की कि क्या सलमान खान ने अपनी तरफ से इज़ाबेल को फिल्म में लेने की कोई सलाह दी थी तो रेमो कहते हैं कि...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 01:31 PM (IST)
कटरीना की बहन इज़ाबेल ही क्यों बनी ‘टाइम टू डांस’ की च्वाइस, रेमो से सुनिये
कटरीना की बहन इज़ाबेल ही क्यों बनी ‘टाइम टू डांस’ की च्वाइस, रेमो से सुनिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कटरीना कैफ की बहन इज़ाबेल कैफ जल्द ही रेमो डिसूजा के होम प्रोडक्शन की फिल्म टाइम टू डांस से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इज़ाबेल और सूरज पंचोली इस फिल्म में लीड किरदारों में हैं और दोनों ही इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. दोनों ही इन दिनों अंधेरी स्थित टी सीरीज़ के दफ्तर में लगातार डांस की रिहर्सल करते रहते हैं.

loksabha election banner

चूंकि पूरी फिल्म ही डांस पर आधारित है. ऐसे में हाल ही में जब रेस 3 के प्रोमोशन के दौरान जागरण डॉट की मुलाकात रेस 3 के निर्देशक रेमो डिसूजा से हुई तो रेमो ने बताया कि फिल्म फ्लोर पर जल्द ही जायेगी और तैयारियां पूरी हो चुकी है. यह पूछे जाने पर कि इज़ाबेल की फिल्म में कास्टिंग किस तरह से हुई, तो रेमो ने बताया कि हम लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक करने के बाद किसी फ्रेश चेहरे की तलाश में थे. इस फिल्म के लिए हमें किसी नये चेहरे की ही तलाश थी. रेमो कहते हैं कि मैंने पहले से दिमाग में यह बात रखी थी कि मुझे किसी नयी लड़की को ही लांच करना है और जो डांस में अच्छी हो. ऑडिशन चल रहे थे. रेमो कहते हैं कि बातों-बातों में ही मैंने कहा कि कोई यंग कटरीना कैफ जैसी लड़की मिले तो अच्छा होगा. तो किसी ने कहा कि उनकी बहन को ही ले लो. वह डेब्यू करना चाहती हैं फिल्मों में. ऐसे में जब हमने यह जानने की कोशिश की कि क्या सलमान खान ने अपनी तरफ से इज़ाबेल को फिल्म में लेने की कोई सलाह दी थी तो रेमो कहते हैं कि सलमान खान को तो काफी बाद में जानकारी मिली. हमने कास्टिंग के बाद सलमान को बताया था और वह बेहद खुश हुए थे.

रेमो का कहना है कि इज़ाबेल काफी मेहनत कर रही हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह काफी अच्छा काम करेंगी. बता दें कि रेमो की अगली फिल्म कटरीना कैफ और वरुण धवन के साथ है और रेमो मानते हैं कि कटरीना इस किरदार के लिए बिल्कुल फिट थीं. चूंकि वह बेहतरीन डांसर और एक्टर हैं. इसके बाद रेमो सलमान के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं. फिलहाल रेस 3 को लेकर वह काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें: Race 3 song: सलमान संग सब कह रहे हैं Party chale on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.