Move to Jagran APP

रेमो डिसूजा ने दिया ''आर यू कमिंग चैलेंज'', बेस्ट परफॉर्मर को मिलेगा यह मौका, वीडियो देखिए

रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 08:04 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 08:04 PM (IST)
रेमो डिसूजा ने दिया ''आर यू कमिंग चैलेंज'', बेस्ट परफॉर्मर को मिलेगा यह मौका, वीडियो देखिए
रेमो डिसूजा ने दिया ''आर यू कमिंग चैलेंज'', बेस्ट परफॉर्मर को मिलेगा यह मौका, वीडियो देखिए

मुंबई। फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे। एक ओर रेमो फिल्म को लेकर व्यस्त हैं वही दूसरी ओर वे स्टाइलिश म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन भी करना चाहते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, रेमो डिसूजा ने कई प्रतिभाशाली डांसर को न सिर्फ मौका दिया बल्कि उन्हें बड़े पर्दे तक ले आए। उन्होंने अब इस बात का खुलासा किया है कि वह अब एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। इस बारे में बताते हुए रेमो डिसूजा ने कहा, 'मैं एक नए चेहरे की तलाश कर रहा हूं जो कि खूबसूरत हो और जिसे डांसिंग भी बहुत अच्छी आती हो। तो आप सभी खूबसूरत महिलाओं अपने डांसिंग शूज पहन लो और आर यू कमिंग गाने पर अपना 30 सेकंड का वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करो और इसे #AreUComingChallenge से हैश टैग करो। आप लोगों में से अपलोड किए गए 30 सुपर परफॉर्मर को बुलाकर ऑडिशन लिया जाएगा, जिनमें से एक को हमारे नए वीडियो में काम करने का मौका मिलेगा।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Participate in the #Areucomingchallenge and feature in my next Music Video @happyproductionsindia @high.on.dance_ @high_on_dance_

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

गौरतलब है कि हाल ही में रेमो डिसूजा ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है, जिसका नाम है आर यू कमिंग। अब वह एक नया म्यूजिक वीडियो बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए वह इस नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वालों को मौका देने का तय किया है। इस म्यूजिक वीडियो का निर्माण हाई ऑन डांस और हैप्पी प्रोडक्शन द्वारा मिलकर किया जाएगा। इस बारे में बताते हुए हैप्पी प्रोडक्शन की एमडी अपर्णा बनर्जी ने बताया कि हम नए लोगों को मौका देने में विश्वास रखते हैं और अपने आगामी वीडियो में हम ऐसा ही करने वाले हैं। वहीं हाई ऑन डांस उभरते डांसरों के लिए और भी कई नए मंच तैयार करने की कोशिश में लगा हुआ है। 

आपको बता दें कि, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म जिसे रेमो डायरेक्ट कर रहे हैं वो डांस पर ही बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म के हाल ही में क्रिएटिव पोस्टर्स को रिलीज किया गया था। 

यह भी पढ़ें: जूही चावला से तुलना को लेकर माधुरी दीक्षित ने कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.