अनुुप्रिया वर्मा, मुंबई। रेमो डिसूजा ने अपने करियर में अब तक तीन थ्री डी फिल्में बना ली हैं। उन्होंने एबीसीडी 1 और 2 बनायी और उनके लिए रेस 3 तीसरी 3 डी फिल्म है। रेमो डिसूजा मानते हैं कि उनकी पिछली फिल्म फ्लाइंग जट बिल्कुल कामयाब नहीं रही थी। जबकि उनकी फिल्म को लेकर वह अच्छे थॉट के साथ सामने आये थे।

रेमो स्पष्ट कहते हैं कि उनकी फिल्म के न चलने का कारण कुछ और नहीं है, यही है कि वह जिस तरह की फिल्म थी। उस फिल्म में जबरदस्त बजट चाहिए था। लेकिन उस फिल्म में बजट मिला ही नहीं था। जिस तरह की सुपरहीरो वाली वह फिल्म थी। उसमें अच्छा वीएफएक्स होना चाहिए था। मुझसे वहां कमी रही थी। इसलिए इस बार मैं इस बात को लेकर एकदम स्पष्ट था कि मुझे जो चाहिए, वह चाहिए। रेमो कहते हैं कि मुझे आश्चर्य हुआ कि मुझे सलमान सर ने कभी मना नहीं किया और उन्होंने कहा कि तुमको जो चाहिए ले लो। अच्छी फिल्म बनाओ।फिर चाहे मैंने ब्रांड न्यू कार, जो कि कितनी महंगी होती हैं, असली कार को उड़ाने की बात की तो वह तैयार थे।बोले करो। रूको नहीं। रेमो कहते हैं कि न सिर्फ इस लिहाज से मैंने सलमान सर को जो भी एक्शन सीन करने को कहा। वह तुरंत तैयार रहे। उन्होंने नहीं कहा कि ये नहीं करूंगा। वो नहीं करूंगा। रेमो कहते हैं कि फिल्म बनाते वक्त तो मुझे कोई भी प्रेशर नहीं लगा कि सलमान सर के साथ बना रहा हूं। लेकिन मीडिया में लगातार ये सवाल पूछे जा रहे हैं तो अब अधिक नर्वस हो गया हूं कि सलमान खान ठीक फिल्म और वह भी ईद पर आ रही है तो बहुत अधिक उम्मीदें बंध गयी हैं तो अब सब दर्शकों के हाथ में ही कि मैं इस पर खरा उतरता हूं कि नहीं। रेमो ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश फिल्म को लेकर यही है कि कोई भी बनावटीपन न हो और सबकुछ रियल लगे।

यह भी पढ़ें: Box Office: रजनीकांत के ‘काला डे’ पर भी चला इन तीन फिल्मों का जादू

रेमो ने स्वीकारा है कि उनके पास जिस तरह के कांसेप्ट हैं अपनी फिल्मों को लेकर, उसके लिए उन्हें अच्छे बजट के साथ काम करना ही होगा। तभी वह कहानी के साथ न्याय कर पायेंगे तो वह बजट को लेकर निर्माताओं से बिल्कुल स्पष्ट रहेंगे। सलमान ने रेमो को बजट को लेकर कोई परेशानी नहीं होने दी है। तो इस बात से रेमो काफी खुश हैं। रेमो ने अपनी बातचीत में यह भी बताया कि सलमान खान ने बॉडी डबल भी नहीं लिये हैं। बता दें कि रेमो के साथ सलमान खान जल्द ही अगली फिल्म भी करेंगे, जो कि एक डांस फिल्म होगी। रेस 3 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: Box Office: आज से चीन में अक्षय कुमार का 'टॉयलेट संग्राम' , पहले ही बना दिया ये रिकॉर्ड

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस