Move to Jagran APP

Super Dancer 3 : Rekha ने बताया इस बच्चे से मिलता है Shah Rukh Khan का चेहरा

Rekha द्वारा परफार्म गानों पर प्रतिभागी परफार्म कर रहे हैं। शो के दौरान नौ वर्षीय प्रतिभागी Tejas और Tushar Shetty ने रेखा के लोकप्रिय गाने रंग बरसे पर परफार्म किया।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 01:14 PM (IST)
Super Dancer 3 : Rekha ने बताया इस बच्चे से मिलता है Shah Rukh Khan का चेहरा
Super Dancer 3 : Rekha ने बताया इस बच्चे से मिलता है Shah Rukh Khan का चेहरा

नई दिल्ली, जेएनएनl Rekha भले ही फिल्मों में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं लेकिन सार्वजनिक कार्यक्रमों और रियलिटी शो में नजर आती हैं। हाल में ही वह सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहे डांस रियलिटी शो Super Dancer 3 के सेट पर पहुंची। शो में अब दस प्रतिभागी बचे हैं जो ‘डांस का कल’ खिताब जीतने के लिए जी-तोड़ मे‍हनत कर रहे हैं। शो के दौरान जश्न-ए-रेखा का भी आयोजन किया गया है। उसमें रेखा द्वारा परफार्म गानों पर प्रतिभागी परफार्म कर रहे हैं। शो के दौरान नौ वर्षीय प्रतिभागी तेजस और तुषार शेट्टी ने रेखा के लोकप्रिय गाने 'रंग बरसे' पर परफार्म किया।

loksabha election banner

उस दौरान जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर समेत सभी प्रतिभागियों ने होली के समां का पूरा आनंद लिया। उनकी परफार्मेंस रेखा को यादों की खूबसूरत गलियों में ले गई। Tejas की भाव-भंगिमाओं को Rekha ने Shah Rukh Khan से जोड़ा। शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक रेखा ने कहा, 'तेजस ने मुझे शाहरुख खान के बचपन की याद दिला दी। उसकी मुस्कान, आंख और होंठ वैसे ही हैंl  जैसे शाहरुख खान के बचपन में रहे होंगे। अगर दोनों के बचपन की तुलना की जाए तो वे जुड़वां लगेंगे।' उन्होंने तेजस के डांस की भी खूब तारीफ की। शो के दौरान रेखा जजेस के साथ डांस भी करती दिखीं। डांस के गुरुओं से शिक्षा पाकर उसपर कम समय में अमल करते देखना वाकई अद्भुत लगता हैl

यह भी पढ़ें: फिर टूटा Neha Kakkar का दिल, एक बार फिर आंखों से छलके आंसू लेकिन...

कई कलाकार भी इन बच्चों के परफोर्मेंस की जमकर सराहना कर चुके हैl इस शो का प्रसारण इस सप्ताहांत होगा। सभी इस शो की आतुरता से राह देखते हैl यह शो बहुत ही लोकप्रिय है और बच्चों द्वारा पसंद भी किया जाता हैl शाहरुख खान और रेखा एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैl अक्सर कई मौकों पर दोनों को एक दूसरे के लिए सम्मान देते हुए पाया जाता हैl

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.