नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का सिक्यॉरिटी गार्ड कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद एक्ट्रेस का बंगला सील कर दिया गया है। रेखा का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है, इसका नाम सी स्प्रिंग्स है। खबरों की मानें तो रेखा के घर के बाहर हमेशा दो सिक्यॉरिटी गार्ड तैनात रहते थे जिसमें से एक कोरोना वायरस संक्रमित हो गया है। एक गार्ड के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस के बाकी स्टाफ मेंबर्स का भी टेस्ट करवाया जा रहा है।

रेखा भी करवाएंगी अपना टेस्ट:

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक रेखा अपना कोविड का टेस्ट करवाकर रिपोर्ट बह्नमुंबई नगर पालिका को रिपोर्ट सौंपेंगी। बीएमसी के अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि रेखा ने बीएमसी से अपनी टेस्ट करवाने के लिए मना कर दिया है। एक्ट्रेस नहीं चाहतीं कि बीएमसी की तरफ से उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाए। उन्होंने कहा है कि वो ख़ुद अपने टेस्ट करवाएंगी और रिपोर्ट बीएमसी को सौंपेंगी’। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी ने रेखा के घर के बाहर कंटेनमेंट एरिया का बोर्ड लगा दिया है। वहीं रेखा का पूरा बंगला नहीं केवल हाउस स्टाफ वाला एक हिस्सा सील किया गया है। आपको बता दें कि रेखा के स्टाफ से पहले बॉनी कपूर, करण जौहर के स्टाफ मेंबर भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं।

अमिताभ-अभिषेक को भी हुआ कोरोना :

11 जुलाई को ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। इस  बात की जानकारी दोनों ने अपने-अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी। बिग बी और अभिषेक ने ट्वीट कर बताया कि वो कोरोना वायरस का शिकार  हो गए हैं। हालांकि हॉस्पिटल की तरफ से आए स्टेटमेंट के मुताबिक दोनों की हालत स्थिर है। दोनों  ही मुंबई के नानावटी हॉस्टिपल में एडमिट हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021